Markets

Reliance से इस कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर, 200 करोड़ रुपये का सालाना कॉन्ट्रैक्ट, स्टॉक ने दिया 119% का रिटर्न

Moneycontrol - Hindi Business News

Reliance: मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने एक कंपनी के साथ बड़ा कॉन्ट्रैक्ट किया है। दरअसल, ये कॉन्ट्रैक्ट गुजरात टूलरूम के साथ किया गया है। इस ऑर्डर की कीमत 65 करोड़ रुपये है। इतना बड़ा ऑर्डर गुजरात टूलरूम को तब मिला है, जब इससे पहले भी रिलायंस के एक ऑर्डर की कंपनी की ओर से सफल तरीके से डिलीवरी कर दी गई है। इससे पहले रिलायंस की ओर से  गुजरात टूलरूम को 29 करोड़ रुपये का ऑर्डर हासिल हुआ था। वहीं GTL और RIL के बीच कॉन्ट्रैक्ट का कुल साइज सालाना 2 अरब रुपये यानी 200 करोड़ रुपये है। जीटीएल आने वाली तिमाहियों में कॉन्ट्रैक्ट के बाकी हिस्सों को पूरा करने की दिशा में प्रगति करने के लिए तैयार है।

200 करोड़ का सालाना ऑर्डर

रिलायंस इंडस्ट्रीज के ऑर्डर की घोषणा से निवेशकों की दिलचस्पी इसमें काफी बढ़ी हुई दिखाई दे रही है, जिससे गुजरात टूलरूम के शेयर की कीमत में उछाल आया है। फिलहाल इसका शेयर 34 रुपये के भाव के करीब कारोबार कर रहा है। आज शेयर की कीमत ने 37 रुपये से ज्यादा तक उछाल दिखाया था। शेयर का 52 वीक हाई जहां 62.97 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 11.18 रुपये है। वहीं पिछले एक साल में शेयर ने अपने निवेशकों को 119 फीसदी का रिटर्न दिया है।

ग्रोथ की उम्मीद

वहीं वित्तीय नजरिये से एक्सपर्ट गुजरात टूलरूम पर पॉजिटिव बने हुए हैं और ग्रोथ की उम्मीद जता रहे हैं। 3000 करोड़ रुपये की मजबूत ऑर्डर बुक और 10-14% के अनुमानित प्रॉफिट मार्जिन के साथ गुजरात टूलरूम लिमिटेड आने वाले वित्तीय वर्ष में मजबूत वित्तीय प्रदर्शन देने के लिए अच्छी स्थिति में है। इस सकारात्मक भावना को कंपनी की विवेकपूर्ण वित्तीय प्रबंधन प्रथाओं और रणनीतिक विकास पहलों से और बल मिला है।

मजबूत ऑर्डर

मजबूत ऑर्डर पाइपलाइन, अनुकूल वित्तीय दृष्टिकोण और उद्योग विश्लेषकों के मजबूत समर्थन के साथ, गुजरात टूलरूम लिमिटेड उभरते अवसरों का लाभ उठाने और आने वाले वर्षों में अपने हितधारकों को मूल्य प्रदान करने के लिए तैयार है। हाल ही में प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज ने स्टॉक के लिए BUY रेटिंग दी थी।

डिस्क्लेमर: stock market news पर दी गई राय एक्सपर्ट की निजी राय होती है। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। यूजर्स को stock market news की सलाह है कि निवेश से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top