Uncategorized

हर 1 शेयर पर 3 शेयर फ्री में देगी यह एनर्जी कंपनी, ऐलान के बाद शेयर पर टूटे निवेशक, 520% चढ़ गया भाव

 

Bonus Share: आईनॉक्स विंड के शेयर (Inox Wind) आज गुरुवार को 9% से अधिक चढ़ गए। कंपनी के शेयर आज 658.50 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है। कंपनी के बोर्ड मेंबर ने 3:1 के बोनस शेयर जारी करने का प्रस्ताव रखा है। आईनॉक्स विंड ने 22 अप्रैल, 2024 को अपनी रिलीज में पहले ही एक्सचेंजों को सूचित कर दिया था कि बोनस इक्विटी शेयर जारी करने पर विचार करने और मंजूरी देने के लिए कंपनी के निदेशक मंडल की बैठक 25/04/2024 को तय है। तभी से आईनॉक्स विंड के शेयर की कीमतें बढ़ रही हैं

पिछले 5 ट्रेडिंग सेशन के दौरान आईनॉक्स विंड के शेयर की कीमत लगभग 20% बढ़ गई है। पिछले एक महीने में यह शेयर 30% तक चढ़ा है। वहीं, छह महीने में इसने 210% तक का रिटर्न दिया है। आईनॉक्स विंड के शेयर पिछले एक साल में 520% से अधिक का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस दौरान इसकी कीमत 104 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गई है।

कंपनी ने क्या कहा

आईनॉक्स विंड ने एक्सचेंजों पर अपनी विज्ञप्ति में कहा कि “कंपनी के बोर्ड मेंबर ने 25 अप्रैल 2024 को हुई अपनी बैठक में 3:1 के बोनस शेयर (प्रत्येक मौजूदा इक्विटी शेयर के लिए तीन बोनस इक्विटी शेयर) जारी करने का प्रस्ताव रखा है।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top