Uncategorized

इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग स्टेशन बनाएगी कंपनी, शेयर खरीदने की लूट, ₹178 पर आया भाव, एक्सपर्ट बुलिश

 

Servotech Power shares: लगातार छह सत्रों तक गिरावट के बाद आज मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार में निचले स्तरों पर कुछ खरीदारी देखी गई। इस राहत रैली में सुबह के शुरुआती सत्र में लाल कारोबार के बाद सर्वोटेक पावर शेयरों में जोरदार खरीदारी हुई। एनएसई पर स्मॉल-कैप स्टॉक में 5% का अपर सर्किट लग गया और यह ₹178.95 प्रति शेयर पर पहुंच गया। कंपनी के शेयरों में तेजी के पीछे एक बड़ा ऑर्डर है। दरअसल, सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड ने नासिक नगर निगम (एनएमसी) से अतिरिक्त ऑर्डर हासिल किए हैं। इधर, मार्केट एक्सपर्ट इस स्मॉल-कैप स्टॉक में अधिक तेजी देख रहे हैं। एक्सपर्ट के मुताबिक, स्मॉल-कैप ईवी स्टॉक जल्द ही ₹200 से ₹210 तक पहुंच सकता है।

क्या है डिटेल

सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड ने नासिक नगर निगम (एनएमसी) से अतिरिक्त ऑर्डर हासिल करने के बारे में सोमवार को भारतीय एक्सचेंजों को सूचित किया। इससे पहले कंपनी को एनएमसी से एक ऑर्डर मिला था, जिसमें सर्वोटेक नासिक नगर निगम क्षेत्र में 20 इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) चार्जिंग स्टेशनों की आपूर्ति, कमीशनिंग और निर्माण शामिल था। समय पर एग्जिक्यूशन और डिलीवरी को देखते हुए एनएमसी ने कंपनी को यह अतिरिक्त ऑर्डर दिया है, जिसमें अब सर्वोटेक 29 इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) चार्जिंग स्टेशनों की आपूर्ति, कमीशनिंग और निर्माण शामिल करेगा।

ब्रोकरेज की राय

स्मॉल-कैप स्टॉक पर लक्ष्मीश्री इन्वेस्टमेंट एंड सिक्योरिटीज के रिसर्च प्रमुख अंशुल जैन ने कहा, “सर्वोटेक पावर सिस्टम्स शेयरों में बढ़ोतरी का तत्काल कारण नासिक नगर निगम से एक ऑर्डर की प्राप्ति है। ब्रोकरेज ने कहा तकनीकी चार्ट पैटर्न पर, इस स्मॉल-कैप स्टॉक ने ₹178 पर एक नया ब्रेकआउट दिया है और निकट अवधि में इसके ₹200 से ₹210 तक पहुंचने की उम्मीद है। नए निवेशक ₹165 पर स्टॉप लॉस बनाए रखते हुए इस शेयर को खरीद सकते हैं, जबकि मौजूदा शेयरधारक भी इसी स्टॉप लॉस को बनाए रखते हुए शेयर को अपने पास रख सकते हैं।”

हालांकि, च्वाइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने डिप्स पर खरीदारी की सलाह देते हुए कहा, “जिन लोगों के पोर्टफोलियो में यह स्टॉक है, वे ₹150 पर स्टॉप लॉस बनाए रखते हुए बाय-ऑन-डिप्स रणनीति बनाए रख सकते हैं। इसी तरह, नए निवेशक ₹150 पर स्टॉप लॉस बनाए रखते हुए और ₹200 के अल्पकालिक लक्ष्य के लिए हर बड़ी गिरावट पर और जोड़कर स्मॉल-कैप स्टॉक भी खरीद सकते हैं।’

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top