Uncategorized

₹28 के शेयर पर टूटे निवेशक, अंबानी की फेवरेट है कंपनी, 6 मई का दिन अहम

 

Gujarat Toolroom share price: बाजार में लिस्टेड कंपनी- गुजरात टूलरूम लिमिटेड के शेयर पर गुरुवार को निवेशक टूट पड़े। इस वजह से शेयर में अपर सर्किट लग गया। ट्रेडिंग के अंत में शेयर की कीमत में 5% का अपर सर्किट लगा और भाव 29.32 रुपये पर बंद हुआ। यह लगातार दूसरा कारोबारी दिन है जब शेयरों में अपर सर्किट लगा है। यह तेजी तब आई जब कंपनी ने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की मीटिंग की तारीख का ऐलान किया है।

क्या कहा कंपनी ने

स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में स्मॉल-कैप कंपनी ने कहा- कंपनी के निदेशक मंडल की बैठक 6 मई 2024 को निर्धारित है। इस बैठक में अन्य बातों के साथ-साथ 31 मार्च, 2024 को समाप्त वित्तीय वर्ष के नतीजे का ऐलान होगा। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर हमारी लिस्टिंग के लिए एक कुशल सलाहकार की नियुक्ति पर विचार-विमर्श और निर्णय लिया जाएगा। यह गुजरात टूलरूम लिमिटेड की भविष्य की संभावनाओं में हमारे विश्वास को दर्शाता है।

हाल ही में गुजरात टूलरूम लिमिटेड ने गुजरात में दीर्घकालिक पट्टे पर 65 एकड़ भूमि के अधिग्रहण के साथ रिन्यूएबल क्षेत्र में एंट्री करने के लिए एक रणनीतिक कदम की घोषणा की। अधिग्रहीत भूमि गुजरात टूलरूम की महत्वाकांक्षी हाइब्रिड पावर प्लांट परियोजना के लिए साइट के रूप में काम करेगी। इसके लिए कंपनी 572 करोड रुपये करेगी। हाइब्रिड पावर प्लांट से प्रति घंटे 97.5 मेगावाट बिजली पैदा होने का अनुमान है।

मुकेश अंबानी की कंपनी देती है ऑर्डर

हाल ही में कंपनी को मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज से 65 करोड़ रुपये का आर्डर मिला है। पिछले महीने इसी कंपनी से गुजरात टूलरूम को 29 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला था। इस तरह कुल कॉन्ट्रैक्ट साइज 200 करोड़ रुपये से अधिक का हो गया है। बता दें कि कंपनी गुजरात में स्थित है। यह आयात-निर्यात, इंफ्रा में एक लीडिंग कंपनी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top