Uncategorized

मल्टीबैगर Power Stocks के लिए गुड न्यूज; कंपनी को मिले सोलर प्रोजेक्ट्स के ठेके, 6 महीने में 230% रिटर्न

 

Power Stocks: पावर जेनरेशन कंपनी केपीआई ग्रीन एनर्जी (KPI Green Energy) को मंगलवार (30 अप्रैल) एक बड़ा ऑर्डर हासिल हुआ है. शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक, मल्टीबैगर पावर कंपनी को कुल 74.30 मेगावाट की सोलर एनर्जी (Solar Energy) प्रोजेक्ट्स के क्रियान्वयन के लिए नए ठेके मिले हैं. यह मल्टीबैगर पावर स्टॉक (Power Stocks) है. मंगलवार को शेयर में 5% का लोअर सर्किट लगा है.

KPI Green Energy Order Details

एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, कंपनी ने कहा, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि केपीआई ग्रीन को सोलर एनर्जी प्रोजेक्ट्स के क्रियान्वयन के लिए कुल 74.30 मेगावाट के नए ठेके मिले हैं. केपीआई ग्रीन एनर्जी ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया कि उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनियां सन ड्रॉप्स एनर्जिया प्राइवेट लिमिटेड और केपार्क सनबीट प्राइवेट लिमिटेड ठेकों की शर्तों के अनुसार प्रोजेक्ट्स को पूरा करेगी.

KPI Green Energy Share Price Performance

मल्टीबैगर पावर स्टॉक का 52 वीक हाई 2,109.25 और लो 312.86 है. पावर कंपनी का मार्केट कैप 10,902.11 करोड़ रुपये है. स्टॉक रिटर्न की बात करें तो एक हफ्ते में यह 5 फीसदी लुढ़का है. जबकि एक महीने में 19 फीसदी, 3 महीने में 64 फीसदी और इस साल अब तक 90 फीसदी चढ़ा है. 6 महीने में स्टॉक ने 230 फीसदी और एक साल में 436 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top