Uncategorized

₹4 के शेयर पर टूटे निवेशक, कंपनी के मालिक के पास 11 लाख शेयर, आपके पास है यह शेयर?

₹4 के शेयर पर टूटे निवेशक, कंपनी के मालिक के पास 11 लाख शेयर, आपके पास है यह शेयर?

 

Shangar Decor Ltd share: कई दिनों की गिरावट के बाद शुक्रवार को शेयर बाजार ने रफ्तार पकड़ी। इस पॉजिटिव माहौल के बीच कुछ पेनी शेयरों में भी तूफानी तेजी आई। ऐसा ही एक पेनी शेयर- शांगर डेकोर है। इस पेनी के शेयर पर शुक्रवार को निवेशक टूट पड़े।

शेयर की कीमत

सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शांगर डेकोर के शेयर की कीमत 4.52 रुपये थी। एक दिन पहले की क्लोजिंग प्राइस 4.11 रुपये के मुकाबले शेयर शेयर करीब 10 फीसदी चढ़कर बंद हुआ। शेयर ने अक्टूबर 2023 में 7.42 रुपये के 52 वीक हाई को टच किया था। वहीं, शेयर का 52 वीक लो 2.70 रुपये है। यह भाव पिछले साल अप्रैल महीने में था।

शेयरहोल्डिंग पैटर्न डिटेल

शांगर डेकोर के मार्च तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न की बात करें तो प्रमोटर के पास कंपनी में 22.96 फीसदी की हिस्सेदारी है। वहीं, पब्लिक शेयरहोल्डर्स के पास 77.04 फीसदी की हिस्सेदारी है। कंपनी के प्रमोटर- विपुल जगदीशचंद्र शाह के पास 11,45,000 शेयर हैं। यह 9.35 फीसदी हिस्सेदारी के बराबर है।

कंपनी के बारे में

शांगर डेकोर एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है। इसके क्लाइंट की बात करें तो एलआईसी, ओएनजीसी जैसी बड़ी कंपनियां हैं। इसके अलावा सरकार की अलग-अलग संस्थाएं भी इस कंपनी के क्लाइंट की लिस्ट में शामिल हैं। कंपनी का हेडक्वार्टर अहमदाबाद, गुजरात में स्थित है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top