Uncategorized

₹31 पर आया था IPO, आज पहले ही दिन 154% चढ़ गया भाव, शेयर खरीदने की मची लूट

 

Refractory Shapes IPO: रिफ्रैक्टरी शेप्स आईपीओ आज मंगलवार को शेयर बाजार में लिस्ट हो गया। कंपनी के शेयरों ने एनएसई एसएमई पर ब्लॉकबस्टर शुरुआत की। रिफ्रैक्टरी शेप्स के शेयर ₹75 पर लिस्ट हुए यह ₹31 के इश्यू प्राइस से 141.9% अधिक है। हालांकि, लिस्टिंग के बाद भी इसमें 5% का अपर सर्किट लग गया और यह 78.75 रुपये पर पहुंच गया। यानी पहले ही दिन निवेशकों को 154 पर्सेंट का तगड़ा मुनाफा हुआ।

6 मई को ओपन हुआ था IPO

रिफ्रैक्टरी शेप्स आईपीओ निवेश के लिए सोमवार, 6 मई को खुला आा और गुरुवार, 9 मई को समाप्त हुआ था। इस प्राइस बैंड ₹27 और ₹31 प्रति इक्विटी शेयर के बीच निर्धारित किया गया था। रिफ्रैक्टरी शेप्स आईपीओ के लिए लॉट साइज 4,000 शेयर था। न्यूनतम 4,000 इक्विटी शेयरों के बाद, 4,000 इक्विटी शेयरों के गुणकों के लिए बोलियां लगाई जा सकती हैं। चित्तौड़गढ़.कॉम के अनुसार, रिफ्रैक्टरी शेप्स आईपीओ सदस्यता स्थिति 255.08 गुना थी। रिफ्रैक्टरी शेप्स आईपीओ की कीमत लगभग ₹18.60 करोड़ है। इसमें ₹10 के फेस वैल्यू के साथ 6,000,000 इक्विटी शेयरों का एक फ्रेश इश्यू शामिल है। बिक्री के लिए कोई कंपोनेंट नहीं है।

क्या है डिटेल

बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड रिफ्रैक्टरी शेप्स आईपीओ के लिए रजिस्ट्रार है, श्रेनी शेयर्स लिमिटेड बुक-रनिंग लीड मैनेजर के रूप में कार्यरत है। श्रेनी शेयर्स रिफ्रैक्टरी शेप्स आईपीओ पेशकश के लिए बाजार निर्माता है।

कंपनी का कारोबार

रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (आरएचपी) के अनुसार, कंपनी का मुख्य कारोबार विभिन्न प्रकार की ईंटें, कास्टेबल, सिरेमिक बॉल, उच्च एल्यूमिना उत्प्रेरक और प्रीकास्ट और प्रीफ़ायर ब्लॉक का निर्माण करना है। बर्नर ब्लॉक, विशेष रूप से डिजाइन की गई दुर्दम्य ईंटें इन्सुलेटिंग कास्टेबल और मोर्टार सभी इसके उदाहरण हैं। कस्टम-निर्मित वस्तुओं का उपयोग सीमेंट, स्टील, कांच, पेट्रोकेमिकल्स, उर्वरक और रिफाइनरियों सहित विभिन्न क्षेत्रों में किया जाता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top