Uncategorized

हर 1 पर 2 बोनस शेयर देगी यह कंपनी, ₹51 पर आया शेयर, विदेशी निवेशक भी हैं फिदा, खरीद डाले 50 लाख शेयर

Newtime Infrastructure Limited: न्यूटाइम इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के शेयरहोल्डर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने इलिजिबल निवेशकों को बोनस शेयर देने जा रही है। न्यूटाइम इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने हाल ही में 2:1 के रेशियो में बोनस शेयर का ऐलान किया था और इसके लिए अब रिकॉर्ड डेट भी तय कर दी गई है। न्यूटाइम के बोर्ड ने बोनस शेयर के लिए रिकॉर्ड डेट 21 मई तय किया है। बता दें कि कंपनी के शेयर वर्तमान में BSE पर 51.76 रुपये पर हैं।

न्यूटाइम इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड शेयरों के हाल

बीएसई पर न्यूटाइम इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के शेयर का लास्ट ट्रेडिंग प्राइस 51.76 रुपये प्रति शेयर है। न्यूटाइम इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों ने पिछले 6 महीनों में 184% का रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले 1 साल में 369% बढ़ गया। स्टॉक का 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर 55.39 रुपये है जबकि इसका 52-सप्ताह का निचला स्तर 8.77 रुपये है। इसका मार्केट कैप 904.12 करोड़ रुपये है।

जानिए अन्य डिटेल

न्यूटाइम इन्फ्रास्ट्रक्चर पहले इंट्रा इन्फोटेक लिमिटेड के नाम से सूचना प्रौद्योगिकी कारोबार में एक्टिव था और फिर इस क्षेत्र में भारी वृद्धि को देखते हुए इसने अपना नाम और मुख्य उद्देश्य इन्फ्रास्ट्रक्चर कारोबार में बदल दिया। अब यह बड़े पैमाने पर रियल एस्टेट में सक्रिय है। भारत में उपस्थिति और संचालन भारतीय रियल एस्टेट उद्योग के सभी प्रमुख क्षेत्रों, अर्थात् आवासीय, वाणिज्यिक और रिटेल सेक्टर तक फैला हुआ है। कंपनी के संचालन में रियल एस्टेट विकास के विभिन्न पहलू शामिल हैं, जैसे भूमि पहचान और अधिग्रहण, परियोजना योजना, डिजाइनिंग, मार्केटिंग और एग्जिक्यूशन है।

विदेशी निवेशकों का बढ़ा भरोसा

मार्च 2024 में एफआईआई ने 50,00,000 शेयर खरीदे थे और दिसंबर 2023 में 0.03 प्रतिशत की तुलना में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 2.89 प्रतिशत कर दी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top