Markets

Top Bullish Stocks: खरीदें, बेचें या रहें बनें, एक्सपर्ट से जानें किन शेयरों में निवेश से मिलेगा मुनाफा

बाजार में आज बैंकिंग शेयरों का जलवा है। बैंक निफ्टी में 750 प्वाइंट से ज्यादा का उछाल आया है। निफ्टी भी करीब 200 प्वाइंट चढ़कर 24400 के करीब पहुंचा है। मिडकैप और स्मॉलकैप में भी हल्की खरीदारी रही। इस बीच शानदार Q2 नतीजों से ICICI बैंक में 3 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है। अनुमान से ज्यादा मुनाफा और ब्याज से कमाई रही। उधर ठीक-ठाक रिजल्ट के बाद बंधन बैंक में जोरदार तेजी देखवे को मिल रही है। शेयर 8% उछलकर वायदा का टॉप गेनर बना है। साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा भी 5% ऊपर है।ऐसे में बाजार की इस चाल के बीच बाजार दिग्गज उन शेयरों पर दांव लगाने की सलाह दे रहा है जहां तगड़ा मुनाफा मिल सकता है।

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा की पसंद

Axis Bank : प्रकाश गाबा Axis Bank के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1180 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 1210/1220 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

मानस जयसवाल के पसंदीदा शेयर

 

Tata Consumer Products (Fut) -मानस जयसवाल Tata Consumer Products के शेयर पर बियरिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 991 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 945 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा

शिल्पा राउत की पसंद

Laurus Labs- शिल्पा राउत Laurus Labs के शेयर पर बुलिश नजर आ रही है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 450 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 480/500 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा

सच्चिदानंद उत्तेकर की पसंद

Kotak Mahindra Bank (Fut)– सच्चिदानंद उत्तेकर Kotak Mahindra Bank के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1758 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 1800/1825 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

आशीष बहेती की टॉप पिक्स

Pidilite Industries आशीष बहेती Pidilite Industries के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 3130 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 3230/3300 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

मयूरेश जोशी की पसंद

Swaraj Engines- मयूरेश जोशी ने Swaraj Engines पर पोजिशनली खरीदारी की राय दी है।

(डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top