Markets

गुरूवार 25 अक्टूबर को मार्केट खुलने के बाद ये 5 स्टॉक्स करायेंगे कमाई, पांचों शेयरों में दिख सकता है जोरदार एक्शन

BTST/STBT Calls: बाजार में आज सेंसेक्स, निफ्टी की फ्लैट क्लोजिंग हुई। आज के बाजार में सबसे ज्यादा तेजी बैंकिंग, PSE, फार्मा इंडेक्स में दिखी। सेंसेक्स 17 प्वाइंट गिरकर 80,065 पर बंद हुआ। निफ्टी 36 प्वाइंट गिरकर 24,399 पर बंद हुआ। निफ्टी बैंक 292 प्वाइंट चढ़कर 51,531 पर बंद हुआ। बाजार में सेंसेक्स के 30 में से 19 शेयरों में खरीदारी रही। निफ्टी के 50 में से 26 शेयरों में बिकवाली नजर आई। निफ्टी बैंक के 12 में से 10 शेयरों में खरीदारी देखने को मिली। ऐसे में बाजार बंद होने से पहले एक्सपर्ट्स ने निवेशकों और ट्रेडर्स के लिए BTST और STBT कॉल्स सुझाये। एक्सपर्ट्स का कहना है कि कल इनमें ट्रेड लेकर अच्छी कमाई की जा सकती है। जानते हैं स्टॉक्स के नाम और टारगेट प्राइस-

Prabhudas Lilladher के शिल्पा राउत का STBT कॉल – NMDC

शिल्पा राउत ने एसटीबीटी कॉल देते हुए एनएमडीसी में बिकवाली करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 215 रुपये के स्तर बिकवाली करें। इसमें 205-200 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें 220 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा का BTST कॉल – Piramal Enterprises

 

प्रकाश गाबा ने कहा कि कल कमाई के लिए पिरामल एंटरप्राइजेज के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 1050 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 1080 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 1040 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

Trader & Market Expert अमित सेठ का STBT कॉल – Polycab

अमित सेठ ने कल कमाई करने के लिए पॉलीकैब के शेयर में बिकवाली करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 6520 रुपये के स्तर पर बिकवाली करें। इसमें 6600 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। उनका कहना है कि कल इसमें 6450-6400 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं।

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का STBT कॉल – Oracle Financial

मानस जायसवाल ने कहा कि कल कमाई के लिए ओरैकल फाइनेंशियल के शेयर में बिकवाली करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 10670 रुपये के स्तर पर बिकवाली करें। इसमें 10100 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 11000 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

5Paisa.com के रुचित जैन का BTST कॉल – ICICI Pru

रुचित जैन ने कहा कि कल कमाई के लिए आईसीआईसीआई प्रू के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 766 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 750 रुपये का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए। इसमें 790 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top