Markets

Top Bullish Stocks: खरीदें या बेचें, जानिए आज किन स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स को हैं डबल भरोसा

Top Bullish Stocks: बाजार में वौलेटिलिटी देखने को मिल रही है। सेंसेक्स लाल निशान में कामकाज कर रहा है। वहीं निफ्टी 24400 पर नजर आ रहा है। इस बीच बैंक निफ्टी में 0.65 फीसदी की बढ़त देखने को मिल रही है और यह 51574 के स्तर पर नजर आ रहा है। इधर बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.11 फीसदी की बढ़त के साथ 46,246.38 के स्तर पर नजर आ रहा है। वहीं स्म़लकैप इंडेक्स 0.14 फीसदी की गिरावट दिखा रहा है। ऐसे में बाजार की इस चाल के बीच बाजार दिग्गज उन शेयरों पर दांव लगाने की सलाह दे रहा है जहां तगड़ा मुनाफा मिल सकता है।

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा की पसंद

Tech Mahindra : प्रकाश गाबा Tech Mahindra के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1715 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 1800 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

 

मानस जयसवाल की टॉप पिक्स

MCX –मानस जयसवाल MCX के शेयर पर बियरिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 6600 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 6900 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा

राजेश सातपुते की टॉप पिक्स

Tata Power (Fut)- राजेश सातपुते Tata Power के शेयर पर बियरिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 452 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 420/400 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

रचना वैद्य की पसंद

Bharti Airtel (Fut)- रचना वैद्य Bharti Airtel के शेयर पर बियरिश नजर आ रही है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1705 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 1660/1650 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

अमित सेठ की पसंद

Lupin– राजेश सातपुते Lupin के शेयर पर बियरिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 2120 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 2025/2000 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

सिद्धार्थ खेमका की पसंद

Godrej Properties- सिद्धार्थ खेमका ने गोदरेज प्रॉपर्टी में खरीदारी की राय दी है और इसके लिए 3725 रुपये का टारगेट दिया है।

आशीष बहेती की टॉप पिक्स

NALCO- आशीष बहेती NALCO के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 230 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 228/230 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

(डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top