Uncategorized

सोमवार को Railway PSU Stock पर रखें नजर, कंपनी को मिला एक बड़ा ऑर्डर

 

Railway PSU Stock: रेलवे के लिए सिविल कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट्स पूरा करने वाली सरकारी कंपनी राइट्स लिमिटेड (RITES) ने नया ऑर्डर मिलने की जानकारी दी है. एक्सचेंज फाइलिंग में रेलवे पीएसयू ने कहा कि उसे 53.5 करोड़ रुपये का एक नया ऑर्डर मिला है. यह ऑर्डर आंध्र प्रदेश पावर जेनरेशन कॉरपोरेशन से मिला है. कंपनी को यह कॉन्ट्रैक्ट शनिवार (19 अक्टूबर) हासिल हुआ है. सोमवार को बाजार खुलने पर रेलवे पीएसयू स्टॉक (Railway PSU Stock) में एक्शन दिखेगा.

RITES Order Details: ₹53.5 करोड़ का ऑर्डर

स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी के मुताबिक, रेलवे पीएसयू RITES को आंध्र प्रदेश पावर जनरेशन कॉरपोरेशन से आरटीपीपी यार्ड को कलमल्ला रेलवे स्टेशन से आरटीपीपी साइडिंग तक जोड़ने वाली बाईपास लाइन उपलब्ध कराने का ऑर्डर मिला है. पहले प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसल्टेंसी (PMC) के आधार पर दिया गया था, उसे अब टर्नकी कॉन्ट्रैक्ट में बदल दिया गया है. इस ऑर्डर को 18 महीने में पूरा किया जाना है.

राइट्स लिमिटेड के पास लगभग 50 वर्षों का अनुभव है और उसने एशिया, अफ्रीका, लैटिन अमेरिका, दक्षिण अमेरिका और मध्य पूर्व क्षेत्र में 55 से अधिक देशों में प्रोजेक्ट्स को शुरू किया है. अक्टूबर 2023 में, RITES Ltd को सरकार द्वारा नवरत्न का दर्जा दिया गया था.

RITES Share: सालभर में 20% रिटर्न

शुक्रवार को RITES का शेयर BSE 1.85 फीसदी गिरकर 302.80 रुपये पर बंद हुआ. RITES का 52 वीक हाई 413.08 रुपए और 52 हफ्तों का लो 216.33 रुपए है. इस साल अभी तक RITES के शेयर में 20 फीसदी तक तेजी आई है. पिछले 2 वर्ष में शेयर 57 फीसदी और 3 वर्ष में 110 फीसीद से ज्याजा बढ़ा है. RITES का मार्केट कैप 14,552.68 करोड़ रुपए है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top