Company

LTIMindtree Q2 Results: सितंबर तिमाही में 1252 करोड़ रुपये का मुनाफा, 20 रुपये के डिविडेंड का ऐलान

LTIMindtree ने आज 17 अक्टूबर को FY25 की दूसरी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। जुलाई-सितंबर तिमाही में कंपनी का कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट तिमाही आधार पर 10.3 फीसदी बढ़कर 1251.6 करोड़ रुपये हो गया। इसके अलावा, कंपनी का रेवेन्यू तिमाही आधार पर 3.2 फीसदी बढ़कर 9432.9 करोड़ रुपये हो गया। कंपनी के शेयरों में आज 0.70 फीसदी की तेजी देखी गई और यह स्टॉक BSE पर 6403.20 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। कंपनी ने बाजार बंद होने के बाद नतीजे जारी किए हैं।

LTIMindtree ने 17 अक्टूबर को स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि आईटी कंपनी के प्रदर्शन को सभी वर्टिकल और क्षेत्रों में ग्रोथ के साथ-साथ मजबूत डील मोमेंटम से सपोर्ट मिला। कंपनी ने कई मल्टी-ईयर डील पूरे किए, जिनमें से एक 200 मिलियन डॉलर से अधिक का था। सीईओ देबाशीष चटर्जी ने कहा कि जनरेटिव AI कस्टमर इंटरैक्शन में अहम बन रहा है।

उन्होंने कहा, “हमारा मजबूत डेटा प्रैक्टिस, हमारे इनोवेटिव LTIMindtree AI प्लेटफॉर्म के साथ मिलकर हमें एक अहम डिसरप्टर के रूप में स्थापित करता है।” LTIMindtree ने तिमाही के अंत में 742 एक्टिव क्लाइंट्स और 84,438 कर्मचारियों के साथ काम किया। इस अवधि के दौरान 2,504 कर्मचारियों को कंपनी में जोड़ा गया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top