Uncategorized

Share Markets Today: आज निफ्टी की वीकली एक्सपायरी, Infosys, Wipro, Nestle जारी करेंगी नतीजे

 

Share Markets Today: घरेलू बाजारों के लिए ये लगातार तीसरा हफ्ता है, जो उतार-चढ़ाव और गिरावट के साथ गुजर रहा है. बाजार में वॉलेटिलिटी बनी हुई है. आज ग्लोबल बाजारों से भी मिले-जुले संकेत ही आ रहे हैं. कल अमेरिकी बाजारों में एक दिन की सुस्ती के बात फिर से तेजी देखी गई तो आज निक्केई में गिरावट है. Gift Nifty सपाट है. अमेरिकी वायदा बाजार भी कमजोरी के साथ ट्रेड करते नजर आए.

बाजार के लिए आज अहम ट्रिगर

    • डाओ की रिकॉर्ड क्लोजिंग, नैस्डक 51 अंक चढ़ा

       

 

    • सोना लाइफ हाई पर, क्रूड $74 के पास सपाट

       

 

    • नतीजे: Bajaj Auto मिलाजुला, L&T Tech, Mphasis कमजोर

       

 

    • निफ्टी में Axis, Infosys, Nestle, Wipro के नतीजे आएंगे

 

कल अमेरिकी बाजारों ने फिर तेज दौड़ लगाई. करीब 350 अंकों की तेजी के साथ डाओ की रिकॉर्ड क्लोजिंग हुई तो नैस्डैक 50 अंक चढ़कर दिन की ऊंचाई पर बंद हुआ था. GIFT निफ्टी 25050 के पास सपाट दर्ज हुआ और सितंबर रिटेल बिक्री आंकड़ों से पहले डाओ फ्यूचर्स 50 अंक नीचे था. तो निक्केई 200 अंक कमजोर था.

उधर कमोडिटी बाजार में सोने ने 2700 डॉलर के ऊपर नया रिकॉर्ड बनाया. घरेलू बाजार में भी भाव लाइफ हाई पर है, तो चांदी भी मजबूत थी. कच्चा तेल सुस्त कारोबार के बीच 74 डॉलर के पास सपाट था.

Q2 Results Update

सितंबर तिमाही में Bajaj Auto का मिला-जुला प्रदर्शन रहा. L&T Tech, Mphasis के नतीजे अनुमान से कमजोर रहे. आज निफ्टी में Axis Bank, Infosys, Nestle और Wipro जारी करेंगी नतीजे…तो वायदा में Havells, LTIMindtree, Polycab, Tata Comm और Tata Chemicals के नतीजों पर भी नजर रहेगी.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top