Markets

Bondada Engineering को तीन दिनों में मिला तीसरा ऑर्डर, एक साल में 1063% रिटर्न दे चुका है स्टॉक

Bondada Engineering Share: SME स्टॉक बोंडाडा इंजीनियरिंग को महाराष्ट्र स्टेट पावर जेनरेशन कंपनी (MAHAGENCO) से नया ऑर्डर मिला है। यह पिछले तीन दिनों में कंपनी को मिला तीसरा ऑर्डर है। इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। हालांकि, आज 14 अक्टूबर को कंपनी के शेयरों में 5 फीसदी का लोअर सर्किट लग गया और यह 582.25 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। आज की गिरावट के साथ कंपनी का मार्केट कैप घटकर 6288.90 करोड़ रुपये पर आ गया। स्टॉक का 52-वीक हाई 753.98 रुपये और 52-वीक लो 41.37 रुपये है।

Bondada Engineering को मिले नए ऑर्डर से जुड़ी डिटेल

बोंडाडा इंजीनियरिंग को यह नया ऑर्डर महाराष्ट्र के कई जिलों में क्रिस्टलाइन सोलर पीवी टेक्नोलॉजी ग्रिड इंटरएक्टिव सोलर पीवी पावर प्लांट के डिजाइन, इंजीनियरिंग, निर्माण, सप्लाई, स्थापना, टेस्टिंग और कमीशनिंग के लिए मिला है। इसके साथ ही इसमें संबंधित बिजली निकासी व्यवस्था और उसी स्थान पर पांच साल के लिए ऑपरेशन और मेंटेनेंस भी शामिल है। बोंडाडा इंजीनियरिंग को जमीन आवंटित होने के एक साल के भीतर 390.25 करोड़ रुपये के इस ऑर्डर को पूरा करना है।

एक महीने में Bondada Engineering को मिला चौथा ऑर्डर

यह पिछले एक महीने में बोंडाडा इंजीनियरिंग के लिए चौथा ऑर्डर है। 18 सितंबर को कंपनी को भारती एयरटेल से ₹10 करोड़ का ऑर्डर मिला था। कुछ दिनों बाद 27 सितंबर को कंपनी को भारती एयरटेल से ₹467 करोड़ का ऑर्डर मिला। 11 अक्टूबर को बोंडाडा ने MAHAGENCO से दो ऑर्डर मिलने की घोषणा की, जिसमें से एक ₹763.16 करोड़ का था, जबकि दूसरा ₹360.08 करोड़ का था। पिछले एक महीने में बोंडाडा इंजीनियरिंग ने करीब ₹2000 करोड़ के ऑर्डर हासिल किए हैं, जो कंपनी के मौजूदा मार्केट कैप का एक तिहाई है।

एक साल में 1063 परसेंट रिटर्न

बोंडाडा इंजीनियरिंग EPC सर्विसेज प्रोवाइड करती है और सेल साइट्स, टावर फाउंडेशन, इलेक्ट्रिकल वर्क्स और स्ट्रक्चरल एरियल प्रोजेक्ट्स के निर्माण में एक्सपर्टाइज रखती है। पिछले एक साल में स्टॉक ने 1,063 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है।

डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top