Uncategorized

Bonus News: IT कंपनी ने बोनस शेयर पर दी बड़ी जानकारी, सोमवार को फोकस में रहेगा Stock

 

IT Stocks: कंप्यूटर सॉफ्टवेर एंड कंसल्टिंग कंपनी विप्रो लिमिटेड (Wipro Ltd) ने रविवार को बोनस इश्यू पर बड़ा अपडेट दिया है. आईटी कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा, विप्रो का बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स बोनस शेयर (Wipro Bonus Share) जारी करने के प्रस्ताव पर विचार करेगा. कंपनी की बोर्ड बैठक 16-17 अक्टूबर 2024 को होगी.

Wipro Bonus Share

आईटी कंपनी विप्रो ने रविवार को एक्सचेंज फाइलिंग में कहा, कंपनी का बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स 16-17 अक्टूबर, 2024 को होने वाली अपनी बैठक में बोनस शेयर जारी करने के प्रस्ताव पर विचार करेगा. आईटी फर्म 17 अक्टूबर को निर्धारित अपनी बोर्ड बैठक में जुलाई-सितंबर तिमाही नतीजों की घोषणा करने और बोनस शेयर जारी करने पर विचार करने की भी तैयार है. कंपनी गुरुवार को बाजार परिचालन समय के बाद अपने दूसरी तिमाही के नतीजे जारी करेगी.

विप्रो ने एक्सचेंज फाइलिंग में यह भी कहा कि, बोर्ड बैठक के नतीजे 17 अक्टूबर, 2024 को बोर्ड मीटिंग खत्म होने के तुरंत बाद स्टॉक एक्सचेंजों को सूचित किए जाएंगे.

 

Wipro Share: सालभर में 25% रिटर्न

आईटी कंपनी विप्रो का स्टॉक (Wipro Share Price) शुक्रवार (11 अक्टूबर) को 0.77 फीसदी चढ़कर 528.95 रुपये पर बंद हुआ है. स्टॉक का 52 वीक हाई 580 रुपये और 52 वीक लो 375 रुपये है. BSE पर कंपनी का मार्केट कैप 2,76,713.99 करोड़ रुपये है. IT स्टॉक की परफॉर्मेंस देखें तो बीते 6 महीने में शेयर 11 फीसदी, साल 2024 में अब तक 11 फीसदी और पिछले एक साल में 25 फीसदी से ज्यादा बढ़ा है. पिछले दो साल में शेयर का रिटर्न 31 फीसदी रहा है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top