Uncategorized

कमजोर बाजार में कंस्ट्रक्शन कंपनी को गुड न्यूज, ₹1095 करोड़ का मिला ऑर्डर, 9 महीने में 40% रिटर्न

 

Ahluwalia Contracts Order news: सिविल निर्माण कंपनी अहलूवालिया कॉन्ट्रैक्ट्स (इंडिया) लिमिटेड ने शुक्रवार (11 अक्टूबर) को डीएलएफ सिटी सेंटर से ऑर्डर मिलने की घोषणा की है. शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने कहा कि उसे डीएलएफ सिटी सेंटर (DLF City Centre) से 1,094.67 करोड़ रुपये का कंस्ट्रक्शन ऑर्डर मिला है. इस प्रोजेक्ट में गुरुग्राम के सेक्टर-25A के डाउनटाउन, फेज-2 में ब्लॉक 5, 6 और 7 के लिए रफ फिनिशिंग वर्क्स सहित सिविल और कंपोजिट स्टील स्ट्रक्चरल वर्क्स शामिल है. इस साल शेयर अब तक 40 फीसदी बढ़ चुका है.

Ahluwalia Contracts Order: ₹1,095 करोड़ का ऑर्डर

एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, कंस्ट्रक्शन कंपनी को डीएलएफ सिटी सेंटर से ऑर्डर मिला है. कुल कॉन्ट्रैक्ट वैल्यू लगभग ₹1,095 करोड़ है, जिसमें जीएसटी और लेबर सेस शामिल नहीं है. प्रोजेक्ट 21 महीने के भीतर पूरी हो जाएगी. यह आदेश डाउनटाउन, फेज-2, सेक्टर-25ए गुरुग्राम में ब्लॉक 5, 6 और 7 के लिए रफ फिनिशिंग वर्क्स सहित सिविल और कम्पोजिट स्टील स्ट्रक्चरल वर्क्स के कंस्ट्रक्शन से संबंधित है.

 

बता दें कि इससे पहले 28 अगस्त को कंपनी को छत्तीसगढ़ में हाउसिंग कॉम्प्लेक्स बनाने के लिए भारत एल्युमीनियम कंपनी से 350.3 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला था. कंपनी छत्तीसगढ़ के कोबरा स्थित बाल्को में इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (EPC) के आधार पर 756 2 BHK अपार्टमेंट का डिजाइन और निर्माण करेगी.

इससे पहले जुलाई में कंपनी को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण से इंजीनियरिंग खरीद और निर्माण (EPC) मॉडल पर एक नया टर्मिनल भवन और संबद्ध कार्यों के निर्माण के लिए 893.48 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला था.

अहलूवालिया कॉन्ट्रैक्ट्स के प्रोजेक्ट पोर्टफोलियो में रेजिडेंशियल और कमर्शियल कॉम्पलेक्स, होटलों, इंस्टीट्यूशन बिल्डिंग्स, अस्पतालों और कॉर्पोरेट ऑफिस, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (IT) पार्कों और इंडस्ट्रियल कॉम्पलेक्स में प्रोजेटेक्स शामिल हैं.

 

Ahluwalia Contracts Share: सालभर में 57% रिटर्न

शुक्रवार को स्टॉक 1.70 फीसदी गिरावट के साथ 1089.05 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है. एक हफ्ते में 2 फीसदी, 2 हफ्ते में 4 फीसदी, एक महीने में 9 फीसदी और 3 महीने में 26 फीसदी गिरावट आई है. हालांकि, बीते एक साल में स्टॉक 57 फीसदी और इस साल अब तक 40 फीसदी बढ़ा है. पिछले 2 वर्ष में शेयर ने 158 फीसदी और 3 साल में 200 फीसदी का रिटर्न दिया है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top