Markets

Allied Digital के शेयरों में 18% की दमदार रैली, कंपनी को मिला है 430 करोड़ रुपये का मेगा ऑर्डर

Allied Digital share: एलाइड डिजिटल सर्विसेज लिमिटेड के शेयरों में आज 8 अक्टूबर को 18 फीसदी तक की शानदार तेजी देखी गई। यह स्टॉक BSE पर 15.68 फीसदी की बढ़त के साथ 283.25 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। दरअसल, स्मॉलकैप कंपनी को 430 करोड़ रुपये से अधिक का बड़ा ऑर्डर मिला है। इस खबर के बाद आज कंपनी के शेयरों में जमकर खरीदारी हुई है। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 1,581.18 करोड़ रुपये हो गया। स्टॉक का 52-वीक हाई 319.55 रुपये और 52-वीक लो 110.65 रुपये है।

Allied Digital को महाराष्ट्र सरकार से मिला है ऑर्डर

एलाइड डिजिटल सर्विसेज ने पुणे में AI कैमरे लगाने के लिए पुणे पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के साथ समझौता किया है। कंपनी ने कहा कि वह पुणे शहर में 1400 से अधिक जगहों पर 4000 से अधिक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) कैमरे लगाएगी। इस मेगा ऑर्डर के कारण शेयर की कीमत में तेजी से उछाल आया।

 

कंपनी ने मंगलवार को एक्सचेंज फाइलिंग में कहा, “इस अहम प्रोजेक्ट में एलाइड डिजिटल पुणे के सिक्योरिटी इन्फ्रॉस्ट्रक्चर को बढ़ाने के लिए सॉल्यूशन के कंप्रिहेंसिव सेट को डिजाइन, आर्किटेक्ट, इंटीग्रेट, इंप्लीमेंट और कस्टमाइज करेगा।”

Allied Digital ने दिया है मल्टीबैगर रिटर्न

पिछले कारोबारी सत्रों में लगातार तीन दिनों की गिरावट के बाद एलाइड डिजिटल के शेयरों में आज तेजी देखी गई। पिछले एक महीने में यह स्टॉक 8 फीसदी से अधिक टूटा है। हालांकि, पिछले 6 महीने में इसने 87 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर करीब 108 फीसदी चढ़े हैं। पिछले एक साल में इसने 136 फीसदी का रिटर्न दिया है। इतना ही नहीं, पिछले 5 सालों में इसने अपने निवेशकों को 2045 फीसदी का शानदार मुनाफा कराया है।

डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। हमारी तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top