Uncategorized

ऑर्डर के दम पर 15% उछला ये IT Stock, महाराष्ट्र सरकार से मिला ₹430 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट, 9 महीने में 105% रिटर्न

Allied Digital Services Share Price: लगातार छह दिनों की गिरावट के बाद मंगलवार (8 अक्टूबर) बाजार में मजबूती आई है. कमजोर शुरुआत के बाद सेंसेक्स 600 अंकों से ज्यादा चढ़ा है. बाजार में तेजी के बीच आईटी एनेबल्ड सर्विसेज एलाइड डिजिटल सर्विसेज के शेयर में 15% से ज्यादा का उछाल आया है. आईटी स्टॉक्स का शेयर महाराष्ट्र सरकार से एक कॉन्ट्रैक्ट मिलने के बाद चला है. आईटी कंपनी के स्टॉक ने निवेशकों को इस साल अब तक 104 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

Allied Digital Services: ₹430 करोड़ का ऑर्डर

एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, Allied Digital Services को पुणे सेफ सिटी प्रोजेक्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिला है. इस प्रोजेक्ट में एलाइड डिजिटल पुणे की सिक्योरिटी इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने के लिए समाधानों के एक व्यापक सेट को डिजाइन, आर्किटेक्ट, एंटिग्रेट, इम्पलिमेंट और कस्टमाइज करेगा. पुणे पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग के सहयोग से 6 साल के कॉन्ट्रैक्ट में पुणे शहर में 1,400 से अधिक रणनीतिक स्थानों पर 4,000 से अधिक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) एनेबल्ड कैमरे लगाए जाएंगे, जिससे शहर की निगरानी क्षमताओं में बढ़ोतरी होगी.

 

Allied Digital Services: 1 साल में 122% रिटर्न

आईटी स्टॉक ने अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिए हैं. 3 महीने में शेयर 30 फीसदी, 6 महीने में 86 फीसदी और इस साल अब तक 105 फीसदी से ज्यादा चढ़ा है. पिछले एक साल में शेयर का रिटर्न 122 फीसदी, 2 वर्ष में 160 फीसदी और 3 वर्ष में 230 फीसदी रहा. बीते 5 साल में शेयर ने 2035% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top