Uncategorized

मॉल में मेन गेट से घुसने तक नहीं दिया, सीढ़ियों पर करना पड़ा इंतजार…Zomato के CEO ने बताया डिलीवरी ब्वॉय का दर्द

 

Zomato CEO: ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक दिन के लिए डिलीवरी पार्टनर एजेंट बन कर काम किया। इस दौरान उन्होंने रविवार को कहा कि मॉल को ‘डिलीवरी पार्टनर के प्रति अधिक मानवीय’ होने की जरूरत है। उन्होंने जोमैटो के लिए ऑर्डर लेने वाले डिलीवरी पार्टनर के रूप में अपने अनुभव को साझा किया। गोयल ने डिलीवरी ब्वॉय बनने पर अपने अनुभव को वीडियो पोस्ट कर शेयर किया है। सोशल मीडिया पोस्ट पर अपना अनुभव साझा करते हुए गोयल ने कहा, “अपने दूसरे ऑर्डर के दौरान, मुझे एहसास हुआ कि हमें सभी डिलीवरी पार्टनर्स के लिए काम करने की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए मॉल के साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। …और मॉल को भी डिलीवरी पार्टनर्स के प्रति अधिक मानवीय होने की जरूरत है। आप क्या सोचते हैं?”

मेन एंट्रेंस से नहीं दी गई एंट्री

वीडियो में जोमैटो के सीईओ डिलीवरी ब्वॉय के कपड़े में मॉल के एंट्री गेट पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने वीडियो में गोयल बताते हैं, “हम हल्दीराम से ऑर्डर लेने गुरुग्राम के एंबियंस मॉल पहुंचे। हमें दूसरे एंट्री गेट से जाने के लिए कहा गया, लेकिन बाद में पता चला कि वे मुझे सीढ़ियों से जाने के लिए कह रहे हैं। डिलीवरी पार्टनर के लिए कोई लिफ्ट तो नहीं है, यह सुनिश्चित करने के लिए हम फिर से मेन गेट से अंदर गए।” गोयल ने कहा कि वह सीढ़ियों से तीसरी मंजिल पर गए तो उन्हें पता चला कि डिलीवरी पार्टनर मॉल में प्रवेश नहीं कर सकते और उन्हें ऑर्डर प्राप्त करने के लिए सीढ़ियों पर इंतजार करना पड़ता है। जोमैटो के सीईओ ने कहा, “अपने साथी डिलीवरी साझेदारों के साथ मौज-मस्ती की और उनसे फीडबैक भी प्राप्त कीं।” उन्होंने कहा कि जब सीढ़ी के सुरक्षाकर्मी वहां से हटे तो वह अंततः ऑर्डर लेने के लिए अंदर घुसने में सफल हो गए। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया।

कंपनी के शेयर

बीते शुक्रवार के कारोबारी सेशन के बाद जोमैटो लिमिटेड का शेयर 2.38 फीसदी की बढ़त के साथ 275.20 रुपये पर बंद हुआ था। जबकि पिछले दिन यह 268.80 रुपये पर था। बता दें कि जोमैटो का आईपीओ साल 2021 में ₹76 के भाव पर आया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top