Uncategorized

8 अक्टूबर को खुलेगा कंस्ट्रक्शन कंपनी का IPO, प्राइस बैंड 92 रुपये से 95 रुपये

मेनबोर्ड कंपनी Garuda Construction and Engineering IPO खुलने जा रहा है। आईपीओ को लेकर ग्रे मार्केट पॉजिटिव नजर आ रहा है। Garuda Construction IPO पर रिटेल निवेशक 8 अक्टूबर से दांव लगा पाएंगे। निवेशकों के लिए यह आईपीओ 11 अक्टूबर तक खुला रहेगा।

Garuda Construction IPO का क्या है प्राइस बैंड

आईपीओ का साइज 264.10 करोड़ रुपये का है। कंपनी आईपीओ के जरिए 1.83 करोड़ फ्रेश शेयर और 95 लाख शेयर ऑफर फॉर सेल के तहज जारी करेगी। Garuda Construction IPO का प्राइस बैंड 92 रुपये से 95 रुपये है। कंपनी ने रिटेल निवेशकों के लिए 157 शेयरों का एक लॉट बनाया है। जिस वजह से निवेशकों को कम से कम 14,915 रुपये का दांव लगाना होगा। कंपनी की बीएसई और एनएसई में लिस्टिंग होनी है।

ग्रे मार्केट का पॉजिटिव रिस्पॉन्स

इनवेस्टर्सगेन की रिपोर्ट के अनुसा ग्रे मार्केट में कंपनी 18 रुपये के प्रीमियम पर आज ट्रेड कर रही है। कल से आज तक जीएमपी में कोई बदलाव नहीं हुआ है। अगर यही ट्रेंड लिस्टिंग तक रहा तो कंपनी 19 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ डेब्यू कर सकती है। बता दें, जीएमपी में हर दिन बदलाव देखने को मिलता है।

क्या करती है कंपनी

Garuda Construction IPO में क्वालीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए अधिकतम 50 प्रतिशत हिस्सा आरक्षित रहेगा। वहीं, रिटेल निवेशकों के लिए कम से कम 35 प्रतिशत हिस्सा आरक्षित रहेगा। एनआईआई के लिए कम से कम 15 प्रतिशत हिस्सा आरक्षित रहेगा। बता दें, इस कंपनी की शुरुआत 2010 में हुई थी। यह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी है। कंपनी आवासीय, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रीयल प्रोजेक्ट्स बनाती है।

Corpwis Advisors Private Limited आईपीओ के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर नियुक्त किए हैं। Link Intime India Private Ltd इश्यू के लिए रजिस्टार हैं।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले सूझ-बूझ के साथ फैसला करें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top