Uncategorized

वेस्ट मैनेजमेंट कंपनी को मिला ₹908 करोड़ का ठेका, 9 महीने में 40% उछला शेयर, सोमवार को रखें नजर

 

Antony Waste Handling Share Price: वेस्ट मैनेजमेंट कंपनी Antony Waste Handling को वीकेंड में एक बड़ा ठेका मिला है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, वेस्ट मैनेजमेंट कंपनी को शनिवार (5 अक्टूबर) को नवी मुंबई नगर निगम ( Navi Mumbai Municipal Corporation) से 908 करोड़ रुपये का एक कॉन्ट्रैक्ट मिला है. शुक्रवार (4 अक्टूबर) को शेयर 2.83 फीसदी गिरकर 698.95 रुपये पर बंद हुआ है.

Antony Waste Handling Order: ₹908 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट

शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि उसकी सब्सिडियरी  AG Enviro Infra Projects Private को 908 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट हासिल हुआ है. यह ठेका नवी मुंबई नगर निगम से मिला है. यह प्रोजेक्ट नगरपालिका सॉलिड वेस्ट के कलेक्शन और ट्रांसपोर्टेशन व इससे काम से संबंधित है. यह ऑर्डर 9 वर्ष के लिए है.

Antony Waste Handling Share: 3 महीने में 30% रिर्टन

वेस्ट मैनेजमेंट कंपनी के स्टॉक रिटर्न की बात करें तो एक हफ्ते में यह 3 फीसदी और एक महीने में 2 फीसदी गिरा है. हालांकि, बीते 3 महीने में स्टॉक 30 फीसदी, 6 महीने में 38 फीसदी और इस साल अब तक 40 फीसदी से ज्यादा चढ़ चुका है. पिछले एक साल में शेयर का रिटर्न 86 फीसदी और 2 साल में 125 फीसदी से ज्यादा रहा है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top