Markets

VIP Industries का शेयर 8% उछला, Unicommerce के साथ एक पार्टनरशिप से बढ़ी खरीद

लगेज प्रोडक्ट्स, बैकपैक्स और हैंडबैग बनाने और बेचने वाली VIP इंडस्ट्रीज के शेयरों में 4 अक्टूबर को करीब 8 प्रतिशत का उछाल देखा गया। कंपनी ने अपने पोस्ट परचेज ई—कॉमर्स ऑपरेशंस स्ट्रीमलाइन करने के लिए यूनिकॉमर्स के साथ पार्टनरशिप की है। यह कोलैबोरेशन VIP इंडस्ट्रीज को एक सिंगल, इंटीग्रेटेड डैशबोर्ड का इस्तेमाल करके विभिन्न ऑनलाइन चैनल्स पर ऑर्डर्स को तेजी से प्रोसेस करने में मदद करेगा।

बीएसई पर दिन में शेयर की कीमत पिछले बंद भाव से 8.5 प्रतिशत तक चढ़कर 567.75 रुपये के हाई तक गई। कारोबार बंद होने पर शेयर लगभग 8 प्रतिशत की बढ़त के साथ 563.85 रुपये पर सेटल हुआ। कंपनी का मार्केट कैप 8000 करोड़ रुपये है।

2 हफ्तों में VIP शेयर 13 प्रतिशत मजबूत

पिछले 2 हफ्तों में VIP इंडस्ट्रीज के शेयर की कीमत 13 प्रतिशत चढ़ी है। कंपनी में जून 2024 के आखिर तक प्रमोटर्स के पास 51.75 प्रतिशत हिस्सेदारी थी। बीएसई पर शेयर के लिए अपर प्राइस बैंड 20 प्रतिशत सर्किट लिमिट के साथ 627.65 रुपये है। शेयर की फेस वैल्यू 2 रुपये है।

यूनिकॉमर्स के कुछ सिस्टम्स को अपना चुकी है कंपनी

VIP Industries ने अपनी खुद की ब्रांड वेबसाइट और कई बाजारों में ऑर्डर प्रोसेसिंग को ऑटोमेट करने के लिए यूनिकॉमर्स के मल्टीचैनल ऑर्डर मैनेजमेंट और वेयरहाउस मैनेजमेंट सिस्टम्स को अपनाया है। यूनिकॉमर्स ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि अपने वेयरहाउस ऑपरेशंस को सरल बनाकर VIP बैग्स अपने प्रोडक्टस की तेज और अधिक सटीक डिलीवरी सुनिश्चित करेगी।

यूनिकॉमर्स के सॉल्यूशंस VIP इंडस्ट्रीज को अपने प्रोडक्ट्स के विभिन्न साइज से संबंधित परिचालन जटिलताओं को मैनेज करने में सक्षम बनाएंगे। साइज के आधार पर VIP के कुछ प्रोडक्ट्स के लिए बड़े शिपिंग लेबल, एक या अधिक स्थानों से कॉम्बो बंडल्स के शिपमेंट आदि की जरूर होती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top