Uncategorized

आज बंद हो जाएगा SME IPO, ग्रे मार्केट में कंपनी की स्थिति बेहतर, 2 दिन में 100% सब्सक्रिप्शन

 

Nexxus Petro Industries IPO पर आज से बंद हो रहा है। कंपनी का आईपीओ रिटेल निवेशकों के लिए 26 सितंबर को खुला था। आईपीओ (IPO News) पर दांव लगाने का आखिरी मौका आज है। बता दें, Nexxus Petro Industries IPO का साइज 19.43 करोड़ रुपये का है। ग्रे मार्केट में इस आईपीओ का प्रदर्शन अच्छा है।

क्या है प्राइस बैंड?

Nexxus Petro Industries IPO का प्राइस बैंड 105 रुपये तय किया गया है। कंपनी ने 1200 शेयरों का एक लॉट बनाया है। जिस वजह से निवेशकों को कम से कम 1,26,000 रुपये का दांव लगाना है। बता दें, आईपीओ के जरिए 18.5 लाख फ्रेश जारी करेगी। कंपनी की तरफ से शेयरों का अलॉटमेंट कल यानी 1 अक्टूबर को किया जा सकता है। वहीं, बीएसई एसएमई में कंपनी की लिस्टिंग 4 अक्टूबर को होनी है।

100% भरा सब्सक्रिप्शन

पहले दिन यानी 26 सितंबर को आईपीओ 0.70 गुना भरा था। दूसरे दिन आईपीओ को 1.70 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। इस दिन रिटेल कैटगरी में आईपीओ को 3.15 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है।

Srujan Alpha Capital Advisors Llp लीड मैनेजर इस आईपीओ के लिए नियुक्त किया गया है। वहीं, Kfin Technologies Limited आईपीओ के लिए रजिस्ट्रार नियुक्त किया गया है।

ग्रे मार्केट में कंपनी की स्थिति बेहतर

Nexxus Petro Industries IPO ग्रे मार्केट में आज 58 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। 28 सितंबर के मुकाबले ग्रे मार्केट में गिरावट देखने को मिली है। हालांकि, जिस दिन आईपीओ ओपन हुआ था उस दिन ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर 90 रुपये के प्रीमियम पर थे।

कंपनी फार्मास्युटिकल प्रोडक्ट्स की ट्रेडिंग, मैन्युफैक्चरिंग और सेल्स करती है। वित्त वर्ष 2024 के दौरान कंपनी का प्रॉफिट 348.47 करोड़ रुपये का रहा है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top