Uncategorized

पावर कंपनी को मिला पहला डेटा सेंटर ऑर्डर, 9 महीने में दिया 90% रिटर्न, फोकस में रहेगा शेयर

 

Power Stocks: पावर सेक्टर की बाजेल प्रोजेक्ट्स (Bajel Projects) को डेटा सेंटर सेगमेंट में पहला ऑर्डर हासिल हुआ है. शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने कहा कि उसे इमर्जिंग डेटा सर्विस प्रोवाइडर सेगमेंट से पहला ऑर्डर मिला है. इससे कंपनी ने इमर्जिंग डेटा सेगमेंट में एंट्री कर ली है. Bajelको नवी मुंबई में एक कोलोकेशन डेटा सेंटर के लिए 220/33 KV गैस इंसुलेटेड सबस्टेशन (GIS) सबस्टेशन और ट्रांसमिशन लाइन एक्सटेंशन के डिजाइन और कंस्ट्रक्श का ऑर्डर है.

Bajel Order Details

Bajel क्रिटिकल पावर इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशंस प्रोवाइड करने के लिए डिजाइन, इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (EPC) में अपनी व्यापक विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा. उन्होंने कहा कि यह प्रोजेक्ट भारत के डिजिटल परिवर्तन, डेटा भंडारण और प्रसंस्करण क्षमताओं की बढ़ती मांग से प्रेरित तेजी से बढ़ते डेटा सेंटर बाजार में बाजेल की रणनीतिक प्रविष्टि को रेखांकित करती है.

Bajel Projects के एमडी और सीईओ राजेश गणेश ने कहा क्लाउड अपनाने, ई-कॉमर्स, डिजिटल सेवाओं और स्थानीयकरण से प्रेरित भारत में डेटा सेंटरों की तेजी से बढ़ोतरी हमारे लिए एक बेहतर मौका है. हम विश्वसनीय और टिकाऊ विद्युत अवसंरचना की खोज में डेटा सेंटर डेवलपर्स के लिए एक विश्वसनीय भागीदार बनने के लिए GIS  और Monopoles में रणनीतिक रूप से क्षमताओं का निर्माण कर रहे हैं.

Bajel Projects (BPL) पावर इंफ्रास्ट्रक्चर के कारोबार में एक लीडिंग कंपनी है, जिसकी पावर ट्रांसमिशन और पावर डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर्स में मजबूत उपस्थिति है. बीपीएल (BPL) पहले ईपीसी सेगमेंट के तहत बजाज इलेक्ट्रिकल्स ( Bajaj Electricals) का हिस्सा थी.

Bajel Projects Share: 9 महीने में 90% रिटर्न

Bajel Projects के शेयर ने अपने निवेशकों को बेहतर रिटर्न दिया है. इस साल अब तक शेयर 90% से ज्यादा चढ़ चुका है. जबकि पिछले 6 महीने में शेयर 20 फीसदी बढ़ा है. एक हफ्ते में शेयर में 6 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. हालांकि, दो हफ्ते में 2 फीसदी, एक महीने में 8 फीसदी और 3 महीने में 13 फीसदी की गिरावट आई है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top