Uncategorized

6 दिन में 130% का रिटर्न, आज फिर शेयरों में लगा अपर सर्किट, शेयर बेचने को तैयार नहीं निवेशक!

 

Virat Industries share price : विराट इंडस्ट्रीज के शेयरों की कीमतों में लगातार 6वें कारोबारी दिन को भी अपर सर्किट लगा है। 10 प्रतिशत की उछाल के बाद विराट इंडस्ट्रीज के शेयरों का भाव बीएसई में 299.10 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है। कंपनी से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है। जिसके बाद ही इस स्टॉक ने तूफानी रफ्तार को पकड़ा है।

क्या है वो खबर?

निवेशक भावुक त्रिपाठी ने ओपन ऑफर का ऐलान किया है। उन्होंने 3.7 मिलियन शेयर या फिर 25.45 प्रतिशत कंपनी की पब्लिक हिस्सेदारी को खरीदने के लिए यह ओपन ऑफर दिया है। इस ओपन ऑफर के ऑफर प्राइस 158 रुपये तय किया गया है। बता दें, पिछले 6 कारोबारी दिन में इस कंपनी के शेयरों की कीमतों में 130 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

मंगलवार को विराट इंडस्ट्रीज के बोर्ड ने 9.6 मिलियन शेयर भावुक चंद्रप्रकाश त्रिपाठी को प्रीफरेंशियल इश्यू और प्राइवेट प्लेसमेंट के जरिए देने का फैसला किया है। ये 104 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से जारी किया जाएगा। इसके जरिए 99.84 करोड़ रुपये का फंड इकट्ठा किया जाएगा। बता दें, मौजूदा समय में विराट इंडस्ट्रीज बीएसई में ‘एक्स’ ग्रुप के अंदर आता है। यह वो ग्रुप है जो सिर्फ बीएसई में लिस्टेड या ट्रेड करता है।

विराट इंडस्ट्रीज का 52 वीक हाई 299.10 रुपये और 52 वीक लो लेवल 127 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी का मार्केट कैप 147.26 करोड़ रुपये का है।

क्या करती है कंपनी

विराट इंडस्ट्रीज प्रीमियम ड्रेसेज और स्पोर्ट्स मोजे बनाती है। कंपनी पुरुष, महिला और बच्चों के लिए अपने प्रोडक्ट बनाती है। विराट इंडस्ट्रीज के द्वारा बनाए गए मोजे विदेशी बाजारों में भी बेचे जाते हैं।

कंपनी की वित्तीय स्थिति की बात करें तो जून तिमाही में कुल रेवन्यू 5.99 करोड़ रुपये रहा है। जबकि इस दौरान नेट प्रॉफिट 22 लाख रुपये का हुआ था।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top