Markets

Multibagger Stock Picks: जोमैटो में मौजूदा स्तरों पर खरीदारी की सलाह नहीं, 1000 रुपए तक जा सकता है DLF का शेयर

Multibagger Stocks: बाजार के टेक्निकल सेटअप और कमाई वाले शेयरों पर चर्चा के लिए आज सीएनबीसी-आवाज के साथ जुड़े गोल्डीलॉक्स प्रीमियम रिसर्च (Goldilocks Premium Research) के फाउंडर और चीफ स्ट्रैटेजिस्ट गौतम शाह, जिनके पास टेक्निकल रिसर्च में 2 दशक से ज्यादा का अनुभव है। गौतम शाह स्टॉक के बड़े ट्रेंड पकड़ने के लिए जाने जाते हैं। आइये उनसे समझते हैं कि अब कहां बड़े मूव के संकेत मिल रहे हैं।

गौतम शाह की राय

गौतम शाह का कहना है कि बाजार में बेहतरीन सेक्टर रोटेशन देखने को मिल रहा है। क्वालिटी शेयर लगातार चल रहे हैं। बाजार में तेजी का ट्रेंड कायम है। अब बाजार की नजर नतीजों पर रहेगी। गौतम का मेटल शेयरों पर बुलिश नजरिया है। उनका माना है कि निफ्टी मेटल इंडेक्स में 5-10 फीसदी की तेजी संभव है। गौतम को बैंक, FMCG, फार्मा, मेटल और केमिकल स्पेस भी पसंद हैं। उनका मानना है कि फाइनेंशियल सर्विसेज-बैंकिंग शेयर बेहतर हैं। मेटल में उनको NALCO, JSPL, SAIL जैसे शेयर पसंद हैं।

 

रियल्टी शेयरों में बढ़ सकती है तेजी

गौतम की राय है कि रियल्टी शेयरों में तेजी बढ़ सकती है। DLF का शेयर 1000 रुपए तक जा सकता है। ऑटो शेयरों से फिलहाल गौतम की दूर रहने की सलाह है। उनका कहना है कि ऑटो शेयर पहले ही काफी चल चुके हैं। फाइनेंशियल सर्विसेज-बैंकिंग शेयर बेहतर लग रहे हैं।

जोमैटो में मौजूदा स्तरों पर खरीदारी की सलाह नहीं

गौतम की जोमैटो में मौजूदा स्तरों पर खरीदारी की सलाह नहीं है। उनका मानना है न्यूज ऐज टेक शेयरों में नजारा टेक और Cartrade Tech बेहतर दिख रहे हैं। केमिकल में गौतम को SRF और PI IND जैसे शेयर पसंद है। उनका मानना है कि 6-12 महीने के नजरिए से केमिकल सेक्टर बेहतर दिख रहा है।

डिस्क्लेमर: stock market news पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को stock market news की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top