Markets

MOS Utility ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बनाया ब्रांड एंबेसडर, डेढ़ साल में 364% रिटर्न दे चुका है स्टॉक

फिनटेक कंपनी MOS यूटिलिटी लिमिटेड ने मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक प्रमोशनल एग्रीमेंट किया है और उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। इस सहयोग का मकसद समाज के अलग-अलग वर्गों में कंपनी की सर्विसेज की जानकारी देते हुए कस्टमर बेस को बढ़ाना है। बता दें कि इस शेयर ने अपने निवेशकों को कम समय में ही तगड़ा रिटर्न दिया है।

आज 25 सितंबर को यह स्टॉक NSE पर 353.05 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। कंपनी का मार्केट कैप 880.35 करोड़ रुपये है। इसका 52-वीक हाई 374.95 रुपये और 52-वीक लो 84 रुपये है।

हाल ही में कंपनी ने समृद्धि समावेशी ग्रोथ नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड में 51 फीसदी हिस्सेदारी हासिल की है। यह कंपनी बिजनेस और इंडिविजुअल को कई तरह की फिनटेक और यूटिलिटी पेमेंट सॉल्यूशन सर्विसेज प्रोवाइड करती है। कंपनी ने कहा कि उसने समृद्धि समावेशी के 51 फीसदी इक्विटी शेयरों का अधिग्रहण करने के लिए शेयर सब्सक्रिप्शन/शेयर परचेज एग्रीमेंट किया है। कंपनी को सितंबर 2024 तक अधिग्रहण पूरा होने की उम्मीद है।

 

डेढ़ साल 364% का तगड़ा रिटर्न

एमओएस यूटिलिटी लिमिटेड (MOS Utility Ltd) पिछले ही साल शेयर बाजार में लिस्ट हुई थी। इसने अपने निवेशकों को कम समय में ही शानदार रिटर्न दिया है। पिछले साल इसका आईपीओ महज 76 रुपये प्रति शेयर के भाव पर आया था। इसके शेयर 18 अप्रैल 2023 को NSE SME प्लेटफॉर्म पर लिस्ट हुए थे।

जिन निवेशकों ने इसके आईपीओ में पैसा लगाया था और आज तक इसके शेयर को बेचा नहीं है, आज वे करीब डेढ़ साल में करीब 364 फीसदी के मुनाफे पर बैठे हैं। वहीं इसके शेयर 90 रुपये के भाव पर लिस्ट हुए थे और इस भाव पर अबतक यह निवेशकों को करीब 292 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दे चुका है।

(डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। हमारी तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top