Uncategorized

₹14 के शेयर में 1100% की तूफानी तेजी, 3 दिन से लग रहा अपर सर्किट, विदेशी निवेशकों का है फेवरेट

 

FII favourite small-cap IT stock: ब्लू क्लाउड सॉफ्टेक सॉल्यूशंस के शेयर (Blue Cloud Softech Solutions Ltd) में बुधवार को लगातार तीसरे सेशन में 5% का अपर सर्किट लगा। कंपनी के शेयर इंट्रा डे में आज ₹168.20 तक पहुंच गए थे। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक ऐलान है। दरअसल, कंपनी ने कहा है कि उसे आईएसओ 9001:2015 और आईएसओ 27001:2022 सर्टिफिकेट मिला है। यह क्वालिटी मैनेजमेंट, सूचना सुरक्षा और सेवा उत्कृष्टता के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। बता दें कि कंपनी के शेयर में विदेशी निवेशकों की बड़ी हिस्सेदारी है।

क्या है डिटेल

कंपनी की नियामक फाइलिंग के अनुसार, आईएसओ 9001:2015 सर्टिफिकेट यह सुनिश्चित करता है कि ब्लू क्लाउड सॉफ्टेक एक मजबूत क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम बनाए रखता है। यह ग्राहकों की अपेक्षाओं को लगातार पूरा करके ग्राहकों की संतुष्टि को बढ़ाता है। इस बीच, ISO 27001:2022 प्रमाणन कंपनी के संवेदनशील जानकारी के प्रभावी प्रबंधन, गोपनीयता, अखंडता और डेटा की उपलब्धता सुनिश्चित करने का प्रतीक है। बता दें कि कंपनी प्रमुख आईटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर है जो हेल्दी केयर, एंटरप्राइज-ग्रेड एआई अनुप्रयोगों और एआई-सक्षम साइबर सुरक्षा उत्पादों पर जोर देने के साथ नवीन, सुरक्षित और स्केलेबल प्रौद्योगिकी समाधानों में विशेषज्ञता रखती है। जुलाई में कंपनी ने अपने प्रमुख एआई प्रोडक्ट्स पेशकश, ‘इमोटिफिक्स’ और ‘एडुगेनी’ को तैनात करने के लिए विद्याविकास कॉलेज और स्कूलों से ₹3.7 करोड़ का कॉन्टैक्ट हासिल किया था।

कंपनी में FII की 22.9% हिस्सेदारी है

जून तिमाही के नए शेयरधारिता आंकड़ों के अनुसार, विदेशी संस्थागत निवेशकों (एफआईआई) के पास कंपनी में 22.9% हिस्सेदारी है। सामान्य शेयरधारकों के पास सबसे बड़ा हिस्सा है, जिसमें कुल हिस्सेदारी का 43.1% शामिल है, जबकि प्रमोटरों के पास बाकी 34% हिस्सेदारी है। पिछले 20 महीनों में कंपनी के शेयर ₹14 प्रति शेयर से बढ़कर ₹168.20 के मौजूदा बाजार प्राइस पर पहुंच गए हैं। इस दौरान इसमें 1,100% की तेजी दर्ज की गई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top