Markets

नए शिखर जोन में पहुंचा ये एविएशन स्टॉक, आगे भी तेजी की उड़ान भरने की कर रहा तैयारी

बाजार में बुल्स का जोश HIGH पर है। निफ्टी 25900 के पार निकलकर नए शिखर पर पहुंचा है। भारती एयरटेल, HDFC बैंक, SBI और M&M ने जोश भरा है। सेंसेक्स और मिडकैप भी नई ऊंचाई पर कारोबार कर रहे है। सभी सेक्टर हरे निशान में कामकाज कर रहा है। Bharti Airtel, Shriram Finance, Bajaj Auto, Divis Labs और M&M निफ्टी का टॉप गेनर रहा। वहीं ICICI Bank, Hindalco, IndusInd Bank, HCL Tech और Axis Bank निफ्टी का टॉप लूजर हैं। ऐसे में आज के Spotlight Stocks के तौर पर अनुज सिंघल प्राइवेट सेक्टर बैंक पर दांव लगाया है।

अनुज सिंघल ने स्पॉटलाइट स्टॉक के तौर पर आज इंटरग्लोबल एविएशन के शेयर को चुना है। उनका कहना है कि शेयर में जोरदार मोमेंटम देखने को मिल रहा है। शेयर में लगातार 8 महीने से तेजी आई है। नए शिखर के जोन में शेयर पहुंचा है। 8 साल का राइजिंग चैनल पार किया है। शुक्रवार को 65% डिलिवरी वॉल्यूम देखने को मिल रही है। वायदा में शॉर्ट-कवरिंग नजर आई है। अनुज सिंघल ने आगे कहा कि अगस्त को इंडिगो की हिस्सेदारी बढ़कर 62.4% पर रही है। अगस्त में हवाई यात्रियों की संख्या 5.7% बढ़कर 1.31 करोड़ हुए।

अनुज सिंघल ने कहा कि TRENT में जोरदार मोमेंटम देखने को मिला। लगातार 14 महीने से तेजी आई है। स्टॉक ने 4.5 साल का चैनल पार किया है। शुक्रवार को दोगुने से ज्यादा का डिलिवरी वॉल्यूम देखने को मिला। नए शिखर के जोन में भाव देखने को मिला। वायदा में शॉर्ट कवरिंग दिखी।

डिस्क्लेमर:  दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को l सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top