Uncategorized

₹111 पहुंचा GMP, लिस्टिंग से पहले निवेशकों के चेहरे पर छाई मुस्कान

Osel Devices IPO सर्विसेज आईपीओ ग्रे मार्केट में लिस्टिंग से पहले लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है। जिसकी वजह से निवेशकों को धमाकेदार डेब्यू की उम्मीद बढ़ गई है। बता दें, इस आईपीओ साइज 70.66 करोड़ रुपये का है। आईपीओ के जरिए कंपनी ने 44.16 लाख शेयर जारी किया है।

Osel Devices IPO निवेशकों के लिए 16 सितंबर को खुला था। आईपीओ 19 सितंबर तक खुला था। कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 155 रुपये से 160 रुपये प्रति शेयर तय किया है। आईपीओ के लिए कंपनी ने 800 शेयरों का एक लॉट बनाया था। जिसकी वजह से निवेशकों को कम से कम 1,28,000 रुपये का निवेश करना पड़ा था। बता दें, कंपनी के आईपीओ की लिस्टिंग कल यानी 24 सितंबर को एनएसई एसएमई में प्रस्तावित है।

ग्रे मार्केट में कंपनी की स्थिति हुई शानदार

इनवेस्टर्स गेन की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का आईपीओ आज 111 रुपये के प्रीमियम पर है। अगर यही ट्रेंड रहा तो Osel Devices IPO की लिस्टिंग शेयर बाजारों में 69 प्रतिशत के प्रीमियम पर हो सकती है। बता दें, आईपीओ के जीएमपी में अभी तक कोई गिरावट देखने को नहीं मिली है। यह अधिकतम GMP भी है।

जमकर निवेशकों ने लगाई बोलियां

4 दिन के सब्सक्रिप्शन ओपनिंग के दौरान आईपीओ को निवेशकों की तरफ से जमकर बोलियां मिलीं। पहले दिन ही 3 गुना से अधिक लोगों ने आईपीओ को सब्सक्राइब कर दिया था। दूसरे दिन 24.15 गुना और तीसरे दिन 43.96 गुना से अधिक सब्सक्रिप्शन मिला था। आईपीओ ओपनिंग के आखिरी दिन सबसे अधिक 194 गुना सब्सक्रिप्शन मिला।

आईपीओ एंकर निवेशकों के लिए 13 सितंबर को खुला था। कंपनी ने एंकर निवेशकों के जरिए 20.12 करोड़ रुपये जुटाए थे। बता दें, एंकर निवेशकों को जारी शेयरों के 50 प्रतिशत हिस्से का लॉक इन पीरियड महज 30 दिनों का है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top