Uncategorized

बुकमायशो की वेबसाइट और ऐप क्रैश: ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट की टिकट बुकिंग शुरू हुई थी, अगले साल होना है परफॉर्मेंस

 

टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म बुकमायशो की वेबसाइट और ऐप आज यानी, रविवार 22 सितंबर को क्रैश हो गए। ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले के इंडिया परफॉर्मेंस के लिए बुकिंग दोपहर 12 बजे शुरू होने के ठीक बाद ये क्रैश हुए। हालांकि, करीब आधे घंटे बाद बुकिंग दोबारा से शुरू हो गई।

कोल्डप्ले भारत में 2016 के बाद अपना परफॉर्मेंस करेगा। यह कॉन्सर्ट अगले साल 18 और 19 जनवरी को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होना है। टिकट की कीमत 2,500 रुपए से शुरू है। सबसे महंगाई टिकट लाउंज का है जिसकी कीमत 35,000 रुपए हैं।

यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से हुई थी कोल्डप्ले की शुरुआत

कोल्डप्ले 1997 में लंदन में बना एक ब्रिटिश रॉक बैंड है। बैंड में वोकलिस्ट और पियानिस्ट क्रिस मार्टिन, गिटारिस्ट जॉनी बकलैंड, बेसिस्ट गाइ बेरीमैन, ड्रमर और पर्क्युसिनिस्ट विल चैंपियन और मैनेजर फिल हार्वे शामिल हैं।

वे विशेष रूप से अपने लाइव परफॉर्मेंसेज के लिए जाने जाते हैं। बैंड की शुरुआत यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन में हुई थी, जहां वो खुद को बिग फैट नॉइसेस और फिर स्टारफिश और अब कोल्डप्ले कहते हैं। बैंड को ग्रैमी अवॉर्ड्स, ब्रिट अवॉर्ड्स समेत कई अवॉर्ड मिल चुके हैं।

मूवी थिएटरों को सॉफ्टवेयर री-सेलिंग करती थी कंपनी

बुकमायशो वर्तमान में भारत का सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट टिकटिंग प्लेटफॉर्म है। इसकी शुरुआत 1999 में मूवी थिएटरों के लिए एक सॉफ्टवेयर री-सेलर के रूप में हुई थी। 2007 में यह इवेंट, मूवी, स्पोर्ट्स की क्लाउड-बेस्ड टिकट बुकिंग सर्विस देने वाले प्लेटफॉर्म में बदल गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top