Markets

इस डिफेंस शेयर पर डीलर्स को बाउंसबैक की हैं उम्मीद, इन लेवल तक लगा सकता है छलांग

तेज उतार-चढ़ाव के साथ बाजार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहा है। आज निफ्टी के साथ -साथ बैंक निफ्टी ने भी नया शिखर बनाया है। मिडकैप और स्मॉलकैप ने भी जोश दिखाया। कैपिटल गुड्स, मेटल और ऑटो शेयरों में आज जोरदार तेजी देखने को मिल रही। तीनों सेक्टर में करीब डेढ़ परसेंट का उछाल आया। ऑटो शेयरों में ESCORTS 6% से ज्यादा उछाल के साथ वायदा का टॉप गेनर बना। साथ ही M&M और आयशर में भी रौनक देखने को मिली। इस बीच कल की तेज गिरावट के बाद आज डिफेंस शेयर संभले। कोचीन शिपयार्ड, मझगांव डॉक, गार्डनरीच 8-9 परसेंट दौड़े । वहीं HAL, BDL में भी करीब 3 परसेंट की तेजी देखने को मिली। आज Sun Pharma और HAL के स्टॉक में डीलर्स ने दांव लगाने की सलाह अपने क्लाइंट्स को दी।

डीलर्स ने आज डिफेंस सेक्टर की इस दिग्गज कंपनी पर खरीदारी की राय दी है। डीलर्स का कहना है कि PSU डिफेंस शेयरों में डीलर्स को बाउंस बैक की उम्मीद है। डीलर्स ने कहा कि HNIs ने आज शेयर में खरीदारी की है। वहीं उनका मानना है कि HAL के शेयर में 4340-4250 रुपये के लक्ष्य संभव है।

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने फार्मा सेक्टर के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी। डीलर्स ने सन फार्मा (Sun Pharma) पर BTST करने की सलाह है । स्टॉक पर BTST की राय यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह है। डीलर्स ने इस स्टॉक 1880-1890 रुपये का टारगेट दिया है। डीलर्स का कहना है कि घरेलू फंड्स ने शेयर में खरीदारी की है।

डिस्क्लेमर: stock market news पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को stock market news की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top