Uncategorized

₹31 पर जाएगा यह शेयर, अभी दांव लगाने पर हो सकता है बड़ा मुनाफा, एक्सपर्ट हैं पॉजिटिव

 

Yes Bank Share: यस बैंक लिमिटेड के शेयर आज मंगलवार को फोकस में थे। कंपनी के शेयर आज कारोबार के दौरान 1.3 पर्सेंट चढ़कर 23.83 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए थे। घरेलू ब्रोकरेज फर्म का मानना है कि कंपनी के शेयरों में अभी और तेजी आ सकती है। आनंद राठी शेयर्स एंड स्टॉक ब्रोकर्स के एनालिस्ट यस बैंक लिमिटेड पर पॉजिटिव हैं। घरेलू ब्रोकरेज फर्म का मानना ​​है कि यस बैंक तकनीकी आधार पर आगामी छह महीने की अवधि में 30 प्रतिशत से अधिक का मजबूत रिटर्न दे सकता है। आनंद राठी का टारगेट प्राइस 31 रुपये है।

क्या है डिटेल

रेटिंग एजेंसी केयर रेटिंग्स ने यस बैंक के इंफ्रास्ट्रक्चर बॉन्ड्स और बेसल III टियर II बॉन्ड्स की रेटिंग को CARE A+/स्टेबल में अपग्रेड कर दिया, जबकि इसने CARE A1+ के रूप में निजी ऋणदाता के जमा प्रमाणपत्र (CoD) रेटिंग की फिर से पुष्टि की है। आनंद राठी शेयर्स और स्टॉक ब्रोकर्स के वरिष्ठ प्रबंधक – तकनीकी अनुसंधान विश्लेषक, जिगर एस पटेल ने कहा स्टॉक ने समेकन की अवधि में प्रवेश किया, जिसके दौरान इसने टूटी हुई ट्रेंडलाइन का पुन: परीक्षण किया। यस बैंक ने पिछले सप्ताह इस ट्रेंडलाइन से दिशा उलट दी है, जो मंदी के चरण के संभावित अंत का संकेत देता है। इसके अलावा, स्टॉक ने लगातार 200-डीईएमए हाई-लो बैंड का सम्मान किया है, जो तेजी के सेंटिमेंट को बढ़ाता है। यस बैंक के शेयर सोमवार को लगभग एक फीसदी की बढ़त के साथ 23.5 रुपये पर बंद हुए। यस बैंक का मार्केट कैप 73,345.03 करोड़ रुपये के करीब रहा।

हाल ही में खबर आई है कि भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने सुमितोमो मित्सुई बैंकिंग कॉर्पोरेशन (SMBC) की YES बैंक में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने की योजना को खारिज कर दिया है। जापान की एसएमबीसी ने यस बैंक में हिस्सेदारी हासिल करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन अब बातचीत रुक गई है और वित्त वर्ष 2025 में यस बैंक में हिस्सेदारी की बिक्री होने की संभावना नहीं है। बता दें कि यस बैंक एक पूर्ण सेवा कमर्शियल बैंक है जो रिटेल, एमएसएमई और कॉर्पोरेट ग्राहकों को प्रोडक्ट्स, सेवाओं और डिजिटल पेशकशों की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top