Markets

Best Stocks To Invest: इन शेयरों में निवेश से मिलेगा मुनाफे का मोदक, विध्नहर्ता शेयर बनाएंगे बिगड़े काम

पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम मची है। घर-घर में बप्पा विराजे हैं। कहते हैं कि मंगल मूर्ति के नाम से सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मिलता है। इसलिए किसी भी बड़े काम की शुरुआत भगवान गणेश का नाम लेकर ही की जाती है। अगर आप भी शेयर मार्केट में निवेश करने का मन बना रहे हैं तो ये शुभ अवसर है। ऐसे में मार्केट एक्सपर्ट्स आपको उन शेयरों के बारे में बताएंगे जिनसे आपके पोर्टफोलियो के मुनाफे की मिठास बढ़ सकती है। हमारे साथ जुड़ गए है AUM Capital के राजेश अग्रवाल, Anand Rathi Shares & Stock Brokers के नरेंद्र सोलंकी और मार्केट एक्सपर्ट अंबरीश बालिगा

मार्केट एक्सपर्ट अंबरीश बालिगा की पसंद

BANDHAN BANK: खरीदें, लक्ष्य 280 रुपये

 

अंबरीश बालिगा को बंधन बैंक का शेयर काफी पसंद आ रहा है। उनका कहना है कि तेजी से ग्रोथ दिखाने वाला बैंक है। 1.8 लाख करोड़ की डिपॉजिट बुक है। 36 में से 35 राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों में मौजूदगी है। 501 ब्रांच, 2000 से ज्यादा बैंकिंग युनिट है। मैनेजमेंट का 7- 7.5% NIMs गाइडेंस रहा। बैंक ने 18-20% लोन बुक ग्रोथ का गाइडेंस दिया है।

GLAND PHARMA: खरीदें, लक्ष्य 2450 रुपये

अंबरीश का कहना है कि 60 देशों में कंपनी की मौजूदगी है। इंजेक्टेबल मैन्युफैक्चरिंग के बड़े प्लेयर में शामिल है। कंपनी तेजी से ग्रोथ दिखा रही है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जानी चाहिए।

Anand Rathi Shares & Stock Brokers के नरेंद्र सोलंकी की पसंद

VARUN BEVERAGES: खरीदें, लक्ष्य 760 रुपये

PepsiCo की सबसे बड़ी ग्लोबल फ्रेंचाइजी है। कंपनी ने 25 साल से PepsiCo के साथ करार किया है। Pepsi, Mountain Dew, Tropicana, Aquafina कंपनी के ब्रॉन्ड है। भारत के साथ नेपाल, श्रीलंका, मोरक्को, जाम्बिया, जिम्बाब्वे में कारोबार हुए। नए बाजार में उतरने के साथ आगे मजबूत ग्रोथ संभव है।

POLYCAB: खरीदें, लक्ष्य 7,750 रुपये

कंपनी केबल, वायर, FMEG कारोबार में करती है। FMEG कारोबार में मुनाफा बढ़ाने पर जोर है। मार्जिन बढ़ाने पर भी कंपनी का फोकस है। क्षमता विस्तार पर 1,000-1,100 खर्च होगा। FY26 तक 20,000 करोड़ रुपये आय का लक्ष्य है।

AUM Capital के राजेश अग्रवाल की पसंद

RELIANCE IND: खरीदें, लक्ष्य 3200 रुपये

राजेश का कहना है कि रिटेल स्टोर में बढ़त पर सकारात्मक नजरिया बना हुआ। जियो टैरिफ में बढ़त को लेकर भी स्टॉक पॉजिटीव नजर आ रहा है। मजबूत ऑयल डिमांड से O2C कारोबार अच्छा करेगा।

BAJAJ FINANCE- खरीदें, लक्ष्य 8500 रुपये

राजेश ने कहा कि Q1 में AUM में 31% की बढ़त रही। Q1 में डिपॉजिट ग्रोथ में 26% की बढ़त देखने को मिली है।

(डिस्क्लेमर: दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को l सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top