Markets

Multibagger Stock: 15 महीने में 360% का तगड़ा रिटर्न, कंपनी को मिले दो बड़े ऑर्डर

Multibagger Stock: ज्यादातर निवेशकों को मल्टीबैगर शेयरों की तलाश होती है। इनमें निवेश करके कम समय में ही तगड़ा रिटर्न कमाया जा सकता है। ऐसा ही एक शेयर है- CFF फ्लूइड कंट्रोल लिमिटेड। आज 12 सितंबर को इस कंपनी के शेयरों में 3.22 फीसदी की तेजी आई है। यह स्टॉक BSE पर 764 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। यह लगातार तीसरा दिन है जब कंपनी के शेयर हरे निशान पर बंद हुए हैं। इस दौरान यह स्टॉक करीब 14 फीसदी भाग चुका है। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 1,487 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 949 रुपये और 52-वीक लो 345.80 रुपये है।

CFF Fluid Control को मिले दो ऑर्डर

CFF फ्लूइड कंट्रोल लिमिटेड को दो अहम कॉन्ट्रैक्ट मिले हैं। कंपनी ने कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड से लगभग 267.60 करोड़ रुपये का LOI हासिल किया है। इसके तहत यार्ड 523-528 के लिए लो फ्रीक्वेंसी वैरिएबल डेप्थ सोनार (LFVDS) सिस्टम की सप्लाई की जाएगी। LFVDS सिस्टम की डिलीवरी जून 2032 तक किया जाना है।

इसके अलावा, कंपनी को P75 प्रोजेक्ट के लिए स्पेयर पार्ट्स प्रोवाइड करने के लिए मैटेरियल ऑर्गनाइजेशन, मुंबई से 10.46 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। इन स्पेयर पार्ट्स की डिलीवरी जनवरी 2025 तक की जानी है।

CFF Fluid Control के बारे में

CFF फ्लूइड कंट्रोल लिमिटेड मुख्य रूप से शिपबोर्ड मशीनरी बनाती है और इसकी सर्विसिंग का कोराबार भी करती है। यह एक एयरोस्पेस और डिफेंस स्टॉक है। कंपनी भारतीय नौसेना के लिए पनडुब्बियों और सरफेस शिप के लिए अहम कंपोनेंट सिस्टम और टेस्ट फैसिलिटी का निर्माण करती है।

15 महीने में 360% रिटर्न

पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयरों में 99 फीसदी की शानदार तेजी आई है। इस साल अब तक यह शेयर 82 परसेंट चढ़ा है। पिछले एक साल में भी इसने करीब 82 फीसदी का रिटर्न दिया है। इसके अलावा, पिछले 15 महीनों में इसके निवेशकों को करीब 360 फीसदी का शानदार मुनाफा हुआ है।

(डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top