Markets

Shoppers Stop के शेयरों में 10% का उछाल, नए ऑल टाइम हाई पर पहुंचा स्टॉक

Shoppers Stop share: शॉपर्स स्टॉप के शेयरों में आज 11 सितंबर को 10 फीसदी तक की दमदार रैली देखी गई। इस समय यह स्टॉक BSE पर 8.94 फीसदी की बढ़त के साथ 888.60 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है। वहीं, इंट्राडे में स्टॉक ने आज 934.40 रुपये के अपने ऑल टाइम हाई को छू लिया। दरअसल, अगस्त में शॉपर्स स्टॉप ने हॉलीवुड मेकअप ब्रांड मैक्स फैक्टर के साथ स्ट्रेटेजिक कोलैबोरेशन की घोषणा की है। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 9,756 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक लो 623 रुपये है।

Shoppers Stop और मैक्स फैक्टर ने मिलाया हाथ

मैक्स फैक्टर ने हाउस ऑफ ब्यूटी और शॉपर्स स्टॉप के बीच रणनीतिक सहयोग के माध्यम से भारत में ब्रिक-एंड-मोर्टार रिटेल सेक्टर में एंट्री की घोषणा की। रिटेल फर्म ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि हाउस ऑफ ब्यूटी और शॉपर्स स्टॉप के बीच सहयोग शॉपर्स स्टॉप के एक्सटेंशिव रिटेल इन्फ्रॉस्ट्रक्चर और कस्टमर बेस का लाभ उठाते हुए एक अहम उपलब्धि है।

हाउस ऑफ ब्यूटी भारत में एक जमाने की स्पेशियलिटी ब्यूटी कंपनी है जो मॉडर्न इंडियन कंज्यूमर के लिए इंटरनेशनल और कल्ट ब्यूटी ब्रांड ला रही है। मैक्स फैक्टर साल के अंत तक भारत में अपनी मौजूदगी का विस्तार 70 शॉपर्स स्टॉप आउटलेट तक करेगा, जिससे दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और चेन्नई जैसे बड़े शहरों में अधिक पहुंच सुनिश्चित होगी।

Shoppers Stop के शेयरों में एक महीने में 16% का उछाल

पिछले एक महीने में Shoppers Stop के शेयरों में 16 फीसदी की तेजी आई है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 31 फीसदी चढ़े हैं। पिछले एक साल में स्टॉक ने 25 फीसदी का रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले 5 सालों में इसके निवेशकों को 132 फीसदी का रिटर्न मिला है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top