Uncategorized

महज 1 साल में 52 से 250 रुपये पर पहुंच गया यह एनर्जी शेयर, आज ऑल टाइम हाई पर

Multibagger Inox Wind Share Price: अगर आईनॉक्स विंड के शेयर में किसी ने एक साल पहले एक लाख रुपये लगाए होंगे तो आज उसका एक लाख रुपये 4.70 लाख हो गया होगा। क्योंकि, एक साल में यह स्टॉक 52 रुपये से करीब 370 फीसद से अधिक उछलकर आज 250.50 रुपये के ऑल टाइम हाई पर पहुंच गया है।आईनॉक्स विंड के शेयर आज एनएसई पर 243 रुपये पर खुले और देखते ही देखते 250.50 रुपये के ऑल टाइम हाई पर पहुंच गए। हालांकि, इस दौरान ये 240.36 रुपये के दिन के निचले स्तर को भी टच किए। इसका 52 हफ्ते का लो 47.05 रुपये है।

आईनॉक्स विंड ने दिया 2753 पर्सेंट से अधिक का रिटर्न

अगर इसके पिछले 5 दिनों के प्रदर्शन की बात करें तो यह शेयर 9 फीसद से अधिक का रिटर्न दे चुका है। जबकि, पिछले एक महीने में इसने 17 फीसद से अधिक की उछाल दर्ज की है। पिछले छह महीने में इसने अपने निवेशकों के पैसे को करीब-करीब डबल कर चुका है। वहीं, इस साल अबतक इसने 87 फीसद का रिटर्न दिया है। पांच साल पहले इसमें पैसा लगाने वालों को आईनॉक्स विंड ने 2753 पर्सेंट से अधिक का रिटर्न दिया है।

आगे कहां जाएगा भाव

स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने आईनॉक्स विंड को ₹241.52 में खरीदारी की सलाह दी है। आने वाले कुछ ही दिनों में यह ₹255 पर पहुंच सकता है। बगड़िया ने कहा कि अगर गिरावट आई तो ₹233 पर निकल जाएं।

क्या करती है कंपनी

इनॉक्स विंड भारत स्थित इंटीग्रेटेड विंड एनर्जी सॉल्यूशन प्रोवाइडर है। कंपनी पवन टर्बाइन जनरेटर (WTG) के निर्माण और बिक्री के बिजनेस में है। यह WTG और पवन फार्म विकास सेवाओं के लिए निर्माण, खरीद और कमीशनिंग (EPC), संचालन और रखरखाव (O&M) और सामान्य बुनियादी ढांचा सुविधाएं सेवाएं भी उपलब्ध कराती है।

(डिस्‍क्‍लेमर: एक्सपर्ट्स की सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top