Uncategorized

बाजार बंद होने के बाद कंस्ट्रक्शन कंपनी को मिले 2 बड़े ऑर्डर, सालभर में 65% से ज्यादा चढ़ा शेयर, रखें नजर

 

Ahluwalia Contracts Share Price: बाजार बंद होने के बाद कंस्ट्रक्श कंपनी आहलूवालिया कॉन्ट्रैक्ट्स को गुड न्यूज मिली है. शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि उसे कुल ₹1,307 करोड़ के 2 नये कॉन्ट्रैक्ट्स मिले हैं. ये कॉन्ट्रैक्ट्स रियल्टी कंपनी सिग्नेचर ग्लोबल इंडिया से मिले हैं. सोमवार को शेयर 0.78% बढ़कर 1198.75 रुपये के स्तर पर बंद हुआ.

Ahluwalia Contracts Order Details

एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, रियल एस्टेट कंपनी सिग्नेचर ग्लोबल बिजनेस पार्क प्राइवेट लिमिटेड (Signatureglobal Business Park Private Ltd) ने अहलूवालिया कॉन्ट्रैक्ट्स को 1,144 करोड़ रुपये के कंस्ट्रक्शन वर्क का ऑर्डर दिया है. यह ऑर्डर हरियाणा के गुरुग्राम में लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट्स के डेवलपमेंट के लिए दिया है. प्रोजेक्ट ‘De-luxe DXP’ गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेसवे, सेक्टर 37D में स्थित है. यह ऑर्डर 48 महीने में पूरा किया जाना है.

दूसरा ऑर्डर सिग्नेजर ग्लोबल होम्स प्राइवेट लिमिटेड (Signatureglobal Business Park Private Ltd) से गुरुग्राम में Iconic Tower कंस्ट्रक्शन के लिए मिला है. यह वर्क ऑर्डर 163 करोड़ रुपये का है. इसे 48 महीने में पूरा करना है.

Ahluwalia Contracts Share History

आहलूवालिया कॉन्ट्रैक्टर्स स्टॉक की परफॉर्मेंस पर नजर डालें तो यह इस साल अब तक 53 फीसदी चढ़ा है. पिछले एक साल में शेयर में 67 फीसदी और पिछले दो वर्ष में 152 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है. स्टॉक का 52 वीक हाई 1,540 रुपये और लो 649.40 रुपये है. कंपनी का मार्केट कैप 8,030.13 करोड़ रुपये है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top