Uncategorized

2 साल में 220% देने वाली कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर, सोमवार को शेयर में दिखेगा एक्शन

 

Ion Exchange Share Price: वाटर सप्लाई एंड मैनेजमेंट कंपनी आयन एक्सचेंज (इंडिया) लिमिटेड ने बड़ी जानकारी दी है. शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने कहा कि उसे इटली की कंपनी से 168 करोड़ रुपये का नया ऑर्डर हासिल हुआ है. यह मल्टीबैगर स्टॉक शुक्रवार को शेयर 665.20 रुपये (Ion Exchange Share Price) के स्तर पर बंद हुआ. सोमवार को बाजार खुलने पर स्टॉक पर नजर रखें.

Ion Exchange Order Details

स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी के मुताबिक, वाटर सप्लाई एंड मैनेजमेंट कंपनी Ion Exchange को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के ADNOC की Hail & Ghasha Development Project के लिए डी-ऑइलिंग, डिमिनरलाइजेशन और कंडेनसेट पॉली यूनिट पैकेज के लिए टेक्नीमोंट एसपीए, इटली से लगभग 168 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट मिला है. प्रोजेक्ट को 61 हफ्ते के भीतर पूरा किया जाना है.

 

बता दें कि Ion Exchange वेस्ट वॉटर ट्रिटमेंट, वॉटर रिसाइकलिंग, सी वॉटर डिसलरेशन और पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर, इन सब तरह के सेगमेंट में ऑपरेट करती है. कंपनी के 7 मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी हैं. 3 भारत में, 1 बांग्लादेश, 1 यूएई, 1 बहरीन और 1 इंडोनेशिया में है. कंज्यूमर प्रोडक्ट में भी कंपनी है. वॉटर प्यूरिफायर बनाती है. इंस्टीट्यूशंस, स्पा, होटल्स को कैटर करती है. सरकार के हर घर जल मिशन का भी कंपनी एक बड़ी बेनिफिशयरी है.

Ion Exchange Share History

मल्टीबैगट स्टॉक का 52 वीक हाई 767 रुपये है जो इसने 26 जुलाई 2024 को बनाया था. 52 वीक लो 407 रुपये है. कंपनी का मार्केट कैप 9,756.26 करोड़ रुपये है. स्टॉक की परफॉर्मेंस देखें तो 3 महीने में यह 33%, 6 महीने में 37% और इस साल अब तक 18% बढ़ चुका है. पिछले एक साल में शेयर में 21 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. जबकि बीते 2 वर्ष में शेयर का रिटर्न 220% रहा है.

 

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top