Uncategorized

1000 करोड़ रुपये से ज्यादा के मिले ऑर्डर, इंफ्रा कंपनी के शेयरों में आई तूफानी तेजी

 

उदयशिवकुमार इंफ्रा लिमिटेड (UIL) के शेयरों में तूफानी तेजी आई है। इंफ्रा कंपनी के शेयर शुक्रवार को 5 पर्सेंट के अपर सर्किट के साथ 62.51 रुपये पर पहुंच गए हैं। उदयशिवकुमार इंफ्रा लिमिटेड के शेयरों में गुरुवार को भी 5 पर्सेंट की तेजी देखने को मिली थी और कंपनी के शेयर 59.44 रुपये पर बंद हुए थे। उदयशिवकुमार इंफ्रा लिमिटेड ने बताया है कि केएमसी कंस्ट्रक्शन लिमिटेड (KMCCL) के साथ उसका ज्वाइंट वेंचर कर्नाटक में 3 प्रमुख नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट्स के लिए लोएस्ट बिडर के रूप में उभरा है। कंपनी को मिले यह प्रोजेक्ट्स टोटल 1057.3 करोड़ रुपये के हैं।

इस साल अब तक 53% से ज्यादा उछल गए कंपनी के शेयर
कंपनी की स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक,’उदयशिवकुमार इंफ्रा लिमिटेड (UIL) ने कर्नाटक में ईपीसी मोड के तहत नेशनल हाईवेज प्रोजेक्ट वर्क्स की बिडिंग के लिए KMC कंस्ट्रक्शन लिमिटेड (KMCCL) के साथ 3 ज्वाइंट वेंचर बनाए हैं। सभी तीनों ज्वाइंच वेंचर्स ने बिडिंग जीती है और लोएस्ट बिडर (L1) बन गए हैं।’ यह प्रोजेक्ट्स इंजीनियरिंग, प्रेक्योरमेंट और कंस्ट्रक्शन मोड के तहत दिए गए हैं और इसमें सड़क चौड़ी करने का काम शामिल है। उदयशिवकुमार इंफ्रा के शेयरों में इस साल अब तक 53 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है। वहीं, पिछले एक साल में कंपनी के शेयर 61 पर्सेंट से अधिक उछल गए हैं।

मिले प्रोजेक्ट्स के डीटेल्स
संयुक्त उपक्रम (ज्वाइंट वेंचर) को मिला एक प्रोजेक्ट 366.19 करोड़ रुपये का है। इसमें एनएच-69 पर 36.5 किलोमीटर स्ट्रेच को चौड़ा किया जाना है। दूसरा प्रोजेक्ट 299.19 करोड़ रुपये का है, जिसमें NH-150A पर दो लेन को चौड़ा किया जाना है। इस प्रोजेक्ट में 48 किलोमीटर को कवर किया गया है। वहीं, ज्वाइंट वेंचर को मिला तीसरा प्रोजेक्ट 391.92 करोड़ रुपये का है। इस प्रोजेक्ट में 60.2 किलोमीटर स्ट्रेच को चौड़ा किया जाना है। प्रत्येक प्रोजेक्ट को पूरा करने की टाइमलाइन 24 महीने की है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top