Uncategorized

इस स्टॉक में आज फिर से लगा अपर सर्किट, इस खबर की वजह से शेयरों का बुल रन जारी

 

Eraaya Lifespaces share price: एराया लाइफस्पेसेज़ के शेयरों में आज फिर से अपर सर्किट लगा है। कंपनी के शेयरों का भाव प्रतिशत की तेजी के साथ बीएसई में 1096.75 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। यह कंपनी का 52 वीक हाई भी है। कंपनी के शेयरों में लगातार अपर सर्किट लग रहा है। कंपनी के शेयरों में तेजी के पीछे की वजह एक नया ऐलान माना जा रहा है। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस स्टॉक के विषय में –

क्या है वो खबर

एराया लाइफस्पेसेज़ ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया है कि उन्होंने एबिक्स इंक का अधिग्रहण पूरा कर लिया है। कंपनी 1028.70 करोड़ रुपये प्रीफ्रेंशियल इश्यू के जरिए जुटाने का प्रयास करेगी। कंपनी ने बताया है कि बोर्ड ने अतिरिक्त फंड के लिए 10 रुपये की फेस वैल्यू वाले 1,27,00,000 शेयर कंवर्टिबल वारेंट्स जारी करने की अनुमति दे दी है।

पिछले हफ्ते Ebix Inc ने अधिग्रहण एराया लाइफस्पेसेज़ ने 151.577 मिलियन डॉलर का पेमेंट किया है। Ebix Inc और उनकी सब्सिडयरी कंपनी को होल्डिंग एराया के पास हो गई है।

शेयर बाजार में कंपनी का प्रदर्शन शानदार

एराया लाइफस्पेसेज के शेयरों की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 6682,62 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। बीते 3 साल के दौरान स्टॉक का भाव 14,720.95% प्रतिशत चढ़ा है। इस कंपनी का मार्केट कैप बीएसई में 2,016.30 करोड़ रुपये का है।

Trendlyne के डाटा के अनुसार कंपनी के शेयरों का भाव महज 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों का भाव 296 प्रतिशत बढ़ चुका है। वहीं, एक महीने में स्टॉक की कीमतो में 37 प्रतिशत की तेजी आई है। बता दें, कंपनी का 52 वीक लो लेवल 17.81 रुपये है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top