Your Money

Gold Loan: क्या आपका भी हो गोल्ड लोन लेने का प्लान? यहां चेक करें इंटरेस्ट रेट

Gold Loan: क्या आपको भी घर खरीदने के लिए प्लान है। घर खरीदने के लिए गोल्ड लोन लेने का प्लान कर रहे हैं। गोल्ड लोन, गोल्ड या गोल्ड ज्वैलरी गिरवी रखकर लोन लेते हैं। ये किसी भी बैंक पास गिरवी रखकर किया जा सकता है। इसमें कागजी कार्रवाई कम है और पैसा भी जल्द मिल जाता है।

एचडीएफसी बैंक

प्राइवेट सेक्टर बैंक एचडीएफसी बैंक दो साल के लिए 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर 8.5 प्रतिशत की ब्याज दर से इंटरेस्ट ले रहा है। ऐसे में आपकी मंथली ईएमआई किश्त 22,568 रुपये होगी।

इंडियन बैंक

इंडियन बैंक के 2 साल के 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर 8.65 प्रतिशत की दर से गोल्ड लोन दे रहा है। तब मंथली किश्त 22,599 रुपये बनती है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया

8.7 प्रतिशत के साथ यूनियन बैंक ऑफ इंडिया सबसे सस्ता गोल्ड लोन दे रहा है। इसमें दो साल के पीरियड पर 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर ईएमआई 22,610 रुपये होगी।

बैंक ऑफ इंडिया

बैंक ऑफ इंडिया दो साल के के पीरियड पर 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर 8.8 प्रतिशत ब्याज लग रहा है। इसमें 22,631 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

केनरा बैंक

केनरा बैंक और पंजाब नेशनल बैंक दो साल गोल्ड लोन पर 9.25 प्रतिशत का ब्याज दे रहा है। 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर EMI 22,725 रुपये बनेगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा

बैंक ऑफ बड़ौदा दो साल के गोल्ड लोन पर 5 लाख लाख रुपये पर 9.4 प्रतिशत का ब्याज ले रहा है। बैंक इस पर 22,756 रुपये की मंथली ईएमआई लेगा।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) दो साल के गोल्ड लोन पर 5 लाख के लोन पर 9.6 प्रतिशत का ब्याज ले रहा है। इस पर 22,798 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

आईसीआईसीआई बैंक

आईसीआईसीआई बैंक दो साल के पीरियड वाले 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर 10 प्रतिशत का ब्याज लेता है। कर्जदारों को 22,882 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

एक्सिस बैंक

एक्सिस बैंक दो साल के पीरियड वाले 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर 17 प्रतिशत की ब्याज दर लगाता है। कर्जदारों की ईएमआई 24,376 रुपये बनेगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top