Markets

Multibagger Stock: तीन दिनों में 44% भागा स्टॉक, 3 सितंबर को होने वाली बोर्ड की बैठक

Multibagger Stock: अगर आप निवेश के लिए किसी मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में हैं तो वीर एनर्जी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। बीते शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 20 फीसदी का अपर सर्किट लगा और यह स्टॉक 29.46 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। पिछले तीन कारोबारी दिनों में ही कंपनी के शेयर करीब 44 फीसदी भाग चुके हैं। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 44.08 करोड़ रुपये हो गया है। बता दें कि कंपनी के बोर्ड की बैठक 3 सितंबर 2024 को होने वाली है।

Veer Energy की बोर्ड मीटिंग में लिए जाएंगे ये अहम फैसले

वीर एनर्जी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर के बोर्ड की बैठक 3 सितंबर को मुंबई स्थित रजिस्टर्ड ऑफिस में आयोजित की जाएगी, जिसमें ऑथराइज्ड शेयर कैपिटल बढ़ाने पर चर्चा होगी। इसके अलावा, बैठक में 44वीं एनुअल जनरल मीटिंग के लिए ड्राफ्ट नोटिस को मंजूरी देने, बुक क्लोजर डेट तय करने और अन्य जरूरी मामलों पर चर्चा की जाएगी।

 

वीर एनर्जी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने 429 लाख रुपये मूल्य की एक हाई-टेक विंड टर्बाइन इंस्टॉलेशन को बेच दिया है, जो सस्टेनेबल एनर्जी सॉल्यूशन को लेकर कंपनी के कमिटमेंट के अनुरूप है। 800KW या 850KW की क्षमता वाला यह विंड टर्बाइन, 2450 किलोवाट की कुल क्षमता वाले एक बड़े इंस्टॉलेशन का हिस्सा है, जो रणनीतिक रूप से गुजरात के कच्छ में स्थित है।

कैसा रहा है Veer Energy के शेयरों का प्रदर्शन

वीर एनर्जी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों का 52-वीक हाई 33 रुपये और 52-वीक लो 13.60 रुपये है। पिछले तीन दिनों में ही स्टॉक ने 44 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है। पिछले 6 महीने में यह शेयर 20 फीसदी चढ़ा है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 73 फीसदी भाग चुके हैं। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 98 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है। इतना ही नहीं, पिछले 4 सालों में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 450 फीसदी का बंपर मुनाफा कराया है।

Veer Energy के बारे में

वीर एनर्जी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड साल 2006 में इनकॉर्पोरेट हुई है। कंपनी विंड टरबाइन जनरेटर की स्थापना के लिए इन्फ्रॉस्ट्रक्चर डेवलपमेंट फैसिलिटी क्रिएट करती है। इस कंपनी में प्रमोटर्स की 25.74 फीसदी हिस्सेदारी है। वहीं, FII के पास 0.39 फीसदी शेयर हैं। शेष 73.87 फीसदी हिस्सेदारी पब्लिक के पास है। यह एक कर्ज-मुक्त कंपनी है।

(डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी शेयर परफार्मेंस के आधार पर दी गई है। यह बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top