Uncategorized

कर्ज फ्री पेनी स्टॉक को खरीदने की मची लूट, 2 दिन में 27% चढ़ा भाव, ₹26 पर आया एनर्जी कंपनी का शेयर

 

Penny Stock: वीर एनर्जी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के शेयर (Veer Energy & Infrastructure Ltd) इन दिनों फोकस में हैं। कंपनी के शेयर में लगातार तूफानी तेजी देखी जा रही है। इस पेनी स्टॉक में आज भी तेजी है। कंपनी के शेयर आज 7% चढ़कर 26.50 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को कारोबार के दौरान वीर एनर्जी के स्टॉक में 20 प्रतिशत की तेजी देखी गई थी और कंपनी के शेयर 24.56 रुपये पर बंद हुए थे। यानी दो कारोबारी दिन में यह शेयर करीबन 27% तक चढ़ गए हैं। बता दें कि कंपनी का मार्केट कैप 38.44 करोड़ रुपये से अधिक है और जून 2024 तक यह कंपनी कर्ज मुक्त है।

शेयरों में तेजी की वजह

वीर एनर्जी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड में तेजी के पीछे एक बड़ी घोषणा है। दरअसल, कंपनी ने 429 लाख रुपये वैल्यू की एक हाई-टेक विंड टर्बाइन स्थापना की सफल बिक्री की घोषणा की है। यह रणनीतिक कदम सस्टेनेबल एनर्जी सॉल्यूशंस को बढ़ावा देने और हमारे रिन्यूएबल एनर्जी पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है। 800 किलोवाट या 850 किलोवाट की क्षमता वाला यह विंड टर्बाइन, 2450 किलोवाट की कुल क्षमता वाले एक बड़े इंस्टॉलेशन का हिस्सा है, जो रणनीतिक रूप से गुजरात के कच्छ में स्थित है।

कंपनी के शेयरों के हाल

वीर एनर्जी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के शेयर का 52-सप्ताह का हाई 33 रुपये और 52-सप्ताह का लो 13.60 रुपये रहा। शेयर अपने बुक वैल्यू के 0.48 गुना पर कारोबार कर रहा है और 52-सप्ताह के लो 13.60 रुपये प्रति शेयर से 55 प्रतिशत ऊपर है। बता दें कि इनोवेटिव एनर्जी और इंफ्रा वाली कंपनी का मुख्यालय मुंबई, भारत में है। 2006 में स्थापित और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में लिस्टेड कंपनी का उद्देश्य ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन के कारण जलवायु परिवर्तन की बढ़ती समस्या का जवाब देने में एक प्रमुख भूमिका निभाना है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top