Markets

JBM Auto के शेयरों में 5% का उछाल, कंपनी को मिला 200 इलेक्ट्रिक बसों की सप्लाई का ऑर्डर

JBM Auto share price: जेबीएम ऑटो लिमिटेड के शेयरों में आज 28 अगस्त को 5 फीसदी तक की तेजी देखी गई। इस समय यह स्टॉक 2.93 फीसदी की बढ़त के साथ 1954 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है। दरअसल, कंपनी को 200 इलेक्ट्रिक बसों की सप्लाई का नया ऑर्डर मिला है। इस खबर के बाद कंपनी के शेयरों में जमकर खरीदारी हो रही है। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 23,105 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 2,417.30 रुपये और 52-वीक लो 1113.70 रुपये है।

JBM Auto को मिला 200 इलेक्ट्रिक बसों का ऑर्डर

जेबीएम ऑटो लिमिटेड की सब्सिडियरी कंपनी जेबीएम इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने 200 इलेक्ट्रिक इंटरसिटी लक्जरी बसों की सप्लाई के लिए LeafyBus के साथ एक समझौते पर साइन किया है। एग्रीमेंट की शर्तों के तहत जेबीएम इलेक्ट्रिक व्हीकल्स 200 इलेक्ट्रिक इंटरसिटी बसें डिलीवर करेगी।

 

इन बसों को यात्रियों के लिए आरामदायक, सेफ और इको-फ्रेंडली ट्रैवल एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया जाएगा। इसके अलावा, ये एडवांस टेक्नोलॉजी और फीचर्स से लैस होंगे। ये बसें कई रूट्स पर चलेंगी, जिससे शहरों के बीच संपर्क बढ़ेगा। जेबीएम ऑटो ने एक फाइलिंग में कहा कि अगले 24 महीनों में डिलीवरी पूरी होने की उम्मीद है।

कंपनी ने आगे कहा, “दोनों कंपनियों के बीच यह साझेदारी टेक्नोलॉजी, लग्जरी, सेफ्टी और सुविधा को मिलाकर इंटर-सिटी ट्रांसपोर्टेशन में क्रांति लाने की दिशा में एक अहम कदम है।”

JBM Group और LeafyBus ने इस ऑर्डर पर क्या कहा?

जेबीएम ग्रुप के वाइस चेयरमैन निशांत आर्य ने कहा, “यह सहयोग सस्टेनेबल डेवलपमेंट और जीरो एमिशन टेक्नोलॉजी को बढ़ावा देने के लिए जेबीएम की प्रतिबद्धता को दिखाता है। हमारी इलेक्ट्रिक बसें न केवल बेहतर प्रदर्शन, सेफ्टी और विश्वसनीयता प्रदान करने के लिए डिजाइन की गई हैं, बल्कि इंटर-सिटी ट्रैवल के लिए एक क्लीन और ग्रीन विकल्प भी हैं। यह समझौता भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में बदलाव का नेतृत्व करने के हमारे विजन के साथ पूरी तरह से मेल खाता है।”

LeafyBus के फाउंडर रोहन ने कहा, “हम पर्यावरण के प्रति जागरूक यात्रियों को एक प्रीमियम विकल्प प्रदान करने के लिए समर्पित हैं जो कार्बन उत्सर्जन को कम करता है और क्लीन एनर्जी सॉल्यूशन को अपनाता है।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top