Markets

Rama Steel Tubes में FII ने की खरीदारी, 4 साल में 1865% रिटर्न दे चुका है स्टॉक

रामा स्टील ट्यूब्स लिमिटेड में फॉरेन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (FII) ने हिस्सेदारी खरीदी है। NSE पर उपलब्ध बल्क डील डेटा के अनुसार एबिसु ग्लोबल ऑपर्च्युनिटीज फंड लिमिटेड और मिनर्वा वेंचर्स फंड ने रामा स्टील ट्यूब्स लिमिटेड में निवेश किया है। बता दें कि इस कंपनी ने अपने निवेशकों को लॉन्ग टर्म में शानदार रिटर्न दिया है। आज 27 अगस्त को कंपनी के शेयरों में 3.27 फीसदी की तेजी देखी गई और यह स्टॉक 10.43 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। कंपनी का मार्केट कैप 1,557.27 करोड़ रुपये है।

बल्क डील डेटा के मुताबिक एबिसु ग्लोबल ऑपर्च्युनिटीज फंड ने रामा स्टील में 10 रुपये के एवरेज प्राइस पर तीन करोड़ शेयर खरीदे हैं। दूसरी ओर, मिनर्वा वेंचर्स फंड ने सेम प्राइस पर कंपनी के 1.50 करोड़ शेयरों की खरीदारी की है।

Rama Steel ने डिफेंस सेक्टर में रखा कदम

हाल ही में कंपनी के बोर्ड ने पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी रामा डिफेंस प्राइवेट लिमिटेड के इनकॉर्पोरेशन को मंजूरी दी है। इसके साथ ही कंपनी ने डिफेंस सेक्टर में एंट्री कर ली है। इससे पहले, रामा स्टील ने घोषणा की थी कि वह अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी लेपाक्षी ट्यूब्स प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से अनंतपुर, आंध्र प्रदेश में मैन्युफैक्चरिंग कैपिसिटी बढ़ाकर मजबूत घरेलू स्टील डिमांड का लाभ उठाने के लिए अच्छी स्थिति में है।

कंपनी रणनीतिक रूप से रियल एस्टेट, इंफ्रास्ट्रक्चर और ऑटोमोबाइल जैसे प्रमुख स्टील कंज्यूमिंग सेक्टर्स से मजबूत घरेलू स्टील मांग का लाभ उठाने की तैयारी कर रही है। बढ़ी हुई घरेलू मांग और मटेरियल की कीमतों में नरमी से इंडस्ट्री को पॉजिटिव बूस्ट मिलने की उम्मीद है।

Rama Steel Tubes के बारे में

पिछले 4 सालों में रामा स्टील ट्यूब्स लिमिटेड (RSTL) के शेयरों में 1865 फीसदी की शानदार तेजी आई है। कंपनी भारत में स्टील ट्यूब्स और पाइप्स और जी.आई. पाइप्स के क्षेत्र में लीडिंग कंपनियों में से एक है, जिसके पास लगभग पांच दशकों का अनुभव है। कंपनी की स्थापना 1974 में एच.एल. बंसल द्वारा की गई थी। रामा भारत में स्टील ट्यूब और पाइप बाजार में सबसे भरोसेमंद और स्थापित नामों में से एक है और यह तेजी से ग्लोबल लेवल पर मान्यता प्राप्त कर रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top