Uncategorized

सोलर कंपनी को मिला 576 करोड़ रुपये का नया काम, शेयरों में अपर सर्किट, 90 दिन में पैसा डबल

 

Bondada Engineering Ltd Share Price: बोंडाडा इंजीनियरिंग लिमिटेड को करोड़ों रुपये का काम मिला है। कंपनी को यह काम महाराष्ट्र में मिला है। बोंडाडा इंजीनियरिंग ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है कि उन्हें यह सोलर पावर प्रोजेक्ट पीएम कुसुम योजना के तहत महाराष्ट्र में मिला है। कल कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लग गया था। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस वर्क ऑर्डर के विषय में

किससे मिला कंपनी को यह काम?

Bondada Engineering को यह काम Lumina Clean Energy Private Ltd, प्योर लाइट प्राइवेट लिमिटेड और VVKR Photovoltaics Energy Pvt Ltd से मिला है। कंपनी डिजाइन, सर्वे, सप्लाई, इंस्टालेशन, टेस्टिंग और सोलर प्लांट से ग्रिड कनेक्टड डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम लगाना है। इस योजना के तहत कंपनी का 11 किलोवाट का एक अन्य प्लांट भी लगाना होगा। यह प्रोजेक्ट Mukhyamantri Saur Krushi Vahini Yojana 2.0 के अंतर्गत आता है। इस काम की कीमत 576 करोड़ रुपये की है।

शेयर बाजार में कैसा प्रदर्शन है कंपनी?

सोमवार को अपर सर्किट लगने के बाद Bondada Engineering के शेयरों का भाव 3509 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। यह कंपनी का नया 52 वीक हाई है। बता दें, बीते 5 कारोबारी दिनों से लगातार कंपनी के 52 वीक हाई में बदलाव आ रहा था।

महज 6 महीने के अंदर कंपनी के शेयरों की कीमतों में 300 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 3 महीने से होल्ड करने वाले निवेशकों को 95 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। पिछले साल इस समय कंपनी के शेयरों का भाव 150 रुपये से भी कम था। तब से अबतक स्टॉक की कीमतों में 2000 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। बता दें, Bondada Engineering का 52 वीक लो लेवल 142.50 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 7580.16 करोड़ रुपये का है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले वेरीफाइड एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top