Uncategorized

₹117 के IPO पर दांव लगाने को उमड़े निवेशक,400 गुना हुआ सब्सक्राइब, लिस्टिंग पर पैसे डबल होने की संभावना

 

Resourceful Automobile IPO: रिसोर्सफुल ऑटोमोबाइल के आईपीओ (IPO) को निवेशकों द्वारा जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी के इश्यू को तीन दिन में 400 गुना से अधिक सब्सक्राइब किया गया। रिसोर्सफुल ऑटोमोबाइल आईपीओ निवेश के लिए 22 अगस्त को खुला था और आज 26 अगस्त को बंद हो गया। सोमवार शाम 7 बजे तक बीएसई डेटा से पता चला कि एसएमई आईपीओ ने ऑफर पर 10,24,800 शेयरों की तुलना में 40,76,48,400 शेयरों के लिए कुल बोलियां प्राप्त मिलीं। इसके रिटेल निवेशक सेगमेंट को 496.22 गुना सब्सक्राइब किया गया। रिसोर्सफुल ऑटोमोबाइल IPO के लिए प्राइस बैंड ₹117 प्रति इक्विटी शेयर पर सेट किया गया था।

क्या है डिटेल

रिसोर्सफुल ऑटोमोबाइल IPO ₹11.99 करोड़ का है। यह पूरी तरह से 10.25 लाख शेयरों का नया इश्यू है। शेयरों के आवंटन को मंगलवार, 27 अगस्त को फाइनल रूप दिए जाने की उम्मीद है, और शेयरों को गुरुवार, 29 अगस्त को बीएसई एसएमई पर सूचीबद्ध किया जा सकता है। कैमियो कॉर्पोरेट सर्विसेज़ इस समस्या के लिए रजिस्ट्रार है, जबकि स्वास्तिका इन्वेस्टमेंट बुक-रनिंग लीड मैनेजर है। कंपनी का आईपीओ से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल दिल्ली/एनसीआर में नए शोरूम खोलकर अपने कारोबार का विस्तार करने का है। यह आय के कुछ हिस्सों का उपयोग अपने ऋण चुकाने, कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करने और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए भी करेगा।

रिसोर्सफुल ऑटोमोबाइल IPO GMP

investorgain.com के अनुसार, रिसोर्सफुल ऑटोमोबाइल IPO ग्रे मार्केट में ₹ 105 के प्रीमियम पर कारोबार कर रहा है। इसका मतलब है कि रिसोर्सफुल ऑटोमोबाइल शेयर की अनुमानित लिस्टिंग कीमत 222 रुपये प्रति शेयर पर हो सकती है। यह आईपीओ प्राइस ₹117 से करीबन 90 प्रतिशत प्रीमियम पर है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top