IPO

Brace Port Logistics IPO Listing: निवेशकों का पैसा डबल, शेयर 90% प्रीमियम पर लिस्ट

Brace Port Logistics IPO Share Listing: समुद्री कार्गो लॉजिस्टिक्स सर्विसेज देने वाली ब्रेस पोर्ट लॉजिस्टिक्स ने 26 अगस्त को शेयर बाजार में लिस्ट होते ही  निवेशकों को जबरदस्त मुनाफा कराया। शेयर NSE SME पर IPO के अपर प्राइस बैंड 80 रुपये से 90 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 152 रुपये पर लिस्ट हुआ। तुरंत ही शेयर में 5 प्रतिशत की तेजी आई और 159.60 रुपये पर अपर सर्किट ​लग गया।

कंपनी का 24.41 करोड़ रुपये का IPO 19 अगस्त को खुला था और 21 अगस्त को बंद हुआ। इसमें 30.51 लाख नए शेयर जारी हुए। इश्यू कुल 657.81 गुना सब्सक्राइब हुआ। क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए रिजर्व हिस्सा 450.04 गुना, नॉन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स के लिए रिजर्व हिस्सा 854.49 गुना और रिटेल इनवेस्टर्स के लिए रिजर्व हिस्सा 588.74 गुना भरा। IPO के लिए प्राइस बैंड 76-80 रुपये प्रति शेयर और लॉट साइज 1600 शेयर था।

कौन-कौन सी सर्विसेज देती है कंपनी

ब्रेस पोर्ट लॉजिस्टिक्स अपने क्लाइंट्स को समुद्री कार्गो लॉजिस्टिक्स सर्विसेज उपलब्ध कराने में माहिर है। यह एयर फ्रेट, वेयरहाउसिंग फैसिलिटीज, स्पेशल कार्गो सर्विसेज जैसे विदेश में कार्गो हैंडलिंग, विदेश में कार्गो की डिलीवरी और कस्टम्स क्लियरेंस सर्विसेज भी देती है। कंपनी का मजबूत नेटवर्क भारत और विदेश में मेडिकल सप्लाई, फार्मा, स्पोर्ट्स गुड्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, ऑटोमोटिव समेत कई इंडस्ट्रीज में कस्टमर्स को सर्विस देता है।

कंपनी के प्रमोटर्स Skyways Air Services Private Limited, यशपाल शर्मा, तरुण शर्मा, सचिन अरोड़ा और ऋषि त्रेहन हैं। Brace Port Logistics ने IPO से पहले एंकर इनवेस्टर्स से 4.30 करोड़ रुपये जुटाए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top